खबरेमहाराष्ट्र

VIDEO : पालघर जिले में गाय चुराने वाला गिरोह सक्रीय , गाय चुराते हुए CCTV में कैद हुई करतूत

केशव भूमि नेटवर्क , पालघर (20 नवम्बर ) : पालघर जिला के पाम गांव में 3 गाय चुराने की घटना  सामने आई है. जिस घटना की सारी करतूत सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई .

पालघर जिला में काफी दिनों से गाय बैल और उसके बच्चे चोरी की घटना हो रही है . और लोगो द्वारा इसकी शिकायत करने पर या सूचना देने पर पालघर पुलिस इसे अफवाह बताकर टाल देती है .

लेकिन बताया जा रहा है की 11 नवम्बर को पालघर जिला के पाम गांव में ग्रामपंचायत के सामने हमेशा की तरह गाय मालिको ने अपनी अपनी गाय बांध कर रखा थी. रात करीब 12:30 से 1:30 वजे के बीच कुछ अज्ञात लोग स्कार्पियो लेकर आये और गायो को इंजेक्शन लगाकर उसे स्कार्पियो में भर कर फरार हो गए ,जब सुबह गाय मालिक उठे तो उन्होंने देखा कि उनकी गाय गायब है .जिसे देख कर वह हैरान रह गए . जब उन्होंने वहा लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक करना शुरू किया तो उनके होश उड़ गए  . उन्होंने देखा  की एक स्कार्पियो गाड़ी से चार लोग उतरकर पहले गायो को इंजेक्शन लगाते है और उसके बाद उन्हें गाड़ी में भर का फरार हो जाते है .

मुम्बई ब्लॉस्ट के आरोपी अबू सलेम के दो गुर्गें गिरफ्तार

इस चोरी के पीछे गाय चुराने वाले गिरोह का हाथ बताया जा रहा हैं . हालांकि शिकायत मिलने के बाद सातपाटी पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है .

 

Related Articles

Back to top button
Close