खबरेस्पोर्ट्स

VIDEO : मैच के बिच में ही यह अंपायर ‘डॉन’ के गाने पर नाचने लगा

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के आॅलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अंपायर के डांस का वीडियो अपलोड किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस विडियो में अंपायर अलग-अलग गानों पर ठुमके लगाता नजर आ रहा है।  वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।  

https://www.instagram.com/p/BcAIDrjFqSI/?taken-by=royalnavghan

जडेजा को भले ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में नहीं चुना गया हो, लेकिन उन्होंने अपने मायूस फैंस को यह वीडियो शेयर कर हंसने का मौका दिया है. सर जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें मैच के दौरान खेल से ज्यादा अंपायर के डांस ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

इस वीडियो में मैच के बीच में एक अंपायर डांस करने लगता है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, यह वीडियो अब तक करीब 3 लाख लोग देख चुके हैं. अंपायर इस वीडियो में अगल-अलग गाने पर डांस करता है. इस अंपायर ने ‘मैं हूं डॉन’ गाने पर भी जमकर ठुमके लगाए.

PICS / VIDEO : जहीर-सागरिका के ग्रैंड रिसेप्शन में पहुचे विराट-अनुष्का , जमकर किया डांस

खुद जडेजा भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए. उन्होंने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ‘ओह माई गॉड’ अब और हंसी नहीं रोक सकता. जडेजा की इस पोस्ट पर फैंस ने भी अंपायर के इस डांस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने अंपायर को नाम गोटिया बताया, जो मुंबई के पनवेल का है. जबकि दूसरे ने कहा- काम नहीं मिलने से जूझ रहे एक्टर को अंपायर की जॉब मिली है.

Related Articles

Back to top button
Close