खबरेमहाराष्ट्र

पालघर में भीषण आग लगने से दो गाय समेत तीन कंपनिया जल कर खाक !

केशव भूमि नेटवर्क :=मुंबई से सटे पालघर जिला के  पालघर विडको में सेंट बनाने वाली  निशांत एरोमास नामक कंपनी में  भीषण आगलगने से दो गाय समेत तीन कंपनिया जल कर खाक हो गयी है। 

शुक्रवार को  पालघर विडको में कलेक्टर ऑफिस के पास स्तिथ निशांत एरोमास नामक केमिकल कंपनी में अचानक हड़कंप मच गया जब इस कंपनी में अचानक आग लग गयी और देखेते  ही देखते इस आग ने पूरी कंपनी को अपने चपेट में ले लिया,  यह आग इतना भीषण  थी की कुछ मिनटो में इस आग ने अपने अगल बगल की दो कंपनियों को  अपने चपेट में ले लिया।  आग के दौरन  ड्रम में  भरे केमकल के कारण बिच बिच में विस्फोट हो रहा है , जिसे देखते हुए घटना स्थल पर पहुंचे पालघर के SDM शिवजी दांवभट्ट और पालघर पुलिस ने ताबडतोड़ कंपनी के आस पास की कम्पनियो ,घरो ,दुकानों को खाली  करा दिया।

KBN10 NEWS AAG 02

प्रथम जाँच में यह पता चला हैं की यह आग शार्टशर्किट  के कारण लगी हैं।  शुक्रवार होने के कारण  यह कंपनी आज बंद थी।  और सभी कामगार छुट्टी पर थे जिसके कारन कंपनी में कोई जनहानि की घटना अभी तक सामने नहीं आई हैं। लेकिन बताया जा रहा है की इस कंपनी में दो गाय बंधी जो  इस आग में जलकर खाक हो गयी है  ।

इस पर काबू पाने के लिए पालघर बोइसर ,तारापुर ,विरार -वसईमहानगर पालिका की -दमकल की करीब 9  गाड़ियों को बुलाया गया था जिन गाड़ियों पर तैनात अधिकारियो कर्मचारियों को इस आग पर काबू पाने के लिए 4 घंटा मेहनत करनी पड़ी जिसके बाद आग पे काबू पाया गया ,इस आग में निशांत कंपनी के साथ साथ दो और कम्पनिया डीलक्स ,स्टार वह भी जल कर खाक हो गयी , इस भयानक आग को देखते हुए पालघर जिला के कलेक्टर अभिजीत बांगर ने अपने अधिकारियो के साथ घटना स्थल का दौरा करके जायजा लिया ,

Related Articles

Back to top button
Close