खबरे

मनोर -भिवंडी हाइवे की खस्ता हालत की मुख्यमंत्री से शिकायत करेगे सांसद चिंतामण वनगा .

kbn10 news chinta man vnga
पालघर जिला के सांसद चिंतामण वनगा

केशव भूमि नेटवर्क = पालघर जिला में स्तिथ मनोर -भिमंडी  हाइवे  की खस्ता हालत और  अधूरा सड़क निर्माण व अन्य समस्याओ को लेकर अनशन कर रहे सामाजिक कार्यकर्त्ता नीलेश सांबरे का समर्थन करते हुए पालघर के सांसद चिंतामण वनगा ने कहा मै खुद इसकी शिकायत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से करुगा .

सामाजिक कार्यकर्त्ता नीलेश सांबरे सोमवार से पालघर हुत्तामा स्तंभ (पांच बत्ती) पर मनोर -भिवंडी   हाइवे  की खस्ता हालत और  अधूरा सड़क निर्माण के कारण आये दिन हो रहे एक्सीडेंट, , सड़क निर्माण में गयी जमीन का मुवाबजा से बंचित किसानो को तुरंत मुवाबजा देने , और इस सड़क को बनाने वाली कंपनी सुप्रीम इन्फ्रा प्रा.लि. द्वारा कुछ अधिकारियो के साथ  मिली भगत करके सडक निर्माण काम में सैकड़ो करोड़ रूपये का भ्रष्टचार , करोडो रूपये की रॉयल्टी चोरी करने वाली कंपनी और अधिकारियो पर जाँच करके जल्द से जल्द कार्यवाई करने की मांग को लेकर आमरण अनशन बैठे है , जिसके लिए  दुसरे दिन भी स्थानिक निवासियों व छात्रो ने हजारो की संख्या में जमा होकर इस आंदोलन को अपना समर्थन  दिया . और करीब 7 बजे एक कैंडिल मार्च निकालकर सडक दुर्घटना में मरे हुए लोगो को श्रधांजलि देते हुए सरकार को सदबुद्धि  देने की प्राथना भी की .

वही इन समस्याओ और चल रहे आन्दोलन को लेकर पालघर के सांसद चिंतामण वनगा ने कहा की इस सडक का निर्माण  पिछले सरकार के कार्यकाल में हुआ है  इसमें हुए भ्रष्टाचार का ठेकेदार के साथ –साथ पिछली सरकार भी जबाबदार है . जिसके कारण सडक की आज यह हालत है जिसके कारण आये दिन सडक हादसे हो रहे और लोगो को अपनी जान गवानी पड रही है . उस समय मै विधायक रहते हुए खुद कई बार इसकी शिकायत की थी , लेकिन उसका कुछ फायदा नहीं हुआ . मैं  आने वाले समय में महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री से मिलकर इस कम्पनी के ठेकेदार दार और पिछली सरकार में दोषी लोगो पर पर इसमें हुए भ्रष्टाचार की जाँच करके दोषियों पर कार्यवाई करने की मांग करुगा .

 मनोर -भिमंडी हाइवे की खस्ता हालत व बिभिन्न मांगो को लेकर सामाजिक कार्यकर्त्ता नीलेश सांबरे ने हजारो लोगो के साथ आमरण अनशनआगे पढ़े …………

Related Articles

Back to top button
Close