Home Sliderखबरेगुजरातराज्य

अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की तबियत बिगड़ी , हॉस्पिटल में भर्ती

अहमदाबाद: पिछले 14 दिनों से अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोला सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि उनके शरीर के सभी प्रमुख अंग ठीक से काम कर रहे हैं.    

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति ने कहा कि हार्दिक अस्पताल से अनशन जारी रखेंगे. हार्दिक पटेल पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेतृत्वकर्ता हैं. ‘पास’ के प्रवक्ता मनोज पनारा ने बताया कि स्वास्थ्य बिगड़ने पर समर्थकों के अनुरोध पर हार्दिक सोला सिविल अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार हो गए. उन्होंने बताया कि पार्टी ने गुजरात सरकार को अनशन कर रहे नेता से बातचीत करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और उसके समाप्त होने पर हार्दिक ने गुरुवार को पानी पीना भी बंद कर दिया है.    

पनारा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हार्दिक का अनशन जारी रहेगा. लेकिन चूंकि 14 दिन के अनशन के कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया है तो हमने उनसे अस्पताल में भर्ती होने का अनुरोध किया.’’ बाद में हार्दिक ने अस्पताल से ट्वीट किया कि उनका अनशन जारी रहेगा

हार्दिक ने  ट्वीट किया, “मेरा अनिश्चतकालीन अनशन जारी है और हमारी मांगों को माने जाने तक जारी रहेगा. मुझे ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. मैं अब भी खाना और पानी नहीं ले रहा हूं. मैं संघर्ष करूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं.”    

छत्तीसगढ़ : अनियंत्रित होकर नाले में गिरी स्कूल वैन , एक बच्ची की मौत , मौके से ड्राईवर फरार 

Related Articles

Back to top button
Close