उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अवैध संबंध के शक में , पति ने की बच्ची की हत्या फिर पत्नी को मारी गोली !

Uttar Pradesh. झांसी, 10 मार्च (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के पूंछ थाना क्षेत्र में हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए एक युवक ने पहले अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद उसे बचाने पहुंची मां को भी गोली मार फरार हो गया। मायके पक्ष ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराते हुए दामाद के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

mahila dli-ghaayal
घायल संध्या

कस्बा पूंछ में रहने वाले बृजेन्द्र उर्फ मुक्की की करीब ढाई साल पहले संध्या से शादी हुई थी। बृजेन्द्र के पिता झांसी रेलवे विभाग में कर्मचारी है। बृजेन्द्र की डेढ़ साल की बच्ची है। गुरुवार की देर रात्रि करीब साढ़े बारह बजे पुलिस को सूचना मिली कि बृजेन्द्र के घर में गोली चली है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुये पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पुलिस ने देखा कि बृजेन्द्र की पत्नी संध्या खून से लथपथ पड़ी हुई थी। वहीं उसकी डेढ़ साल की बच्ची पानी से भरी बाल्टी में डूबी हुई मृत अवस्था में पड़ी थी। आनन-फानन पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

ये भी पढ़े : पहले की बेटी हत्या फिर, माँ को घायल कर भागे अपराधी.

मानसिक रुप से परेशान रहता था….

वहीं घायल संध्या ने बताया कि उसके पति बृजेन्द्र को शक था, कि संध्या के किसी से अवैध संबंध हैं। इसी के चलते कमरे में सो रही डेढ़ साल की मासूम अपनी बेटी को बाल्टी में डुबो कर हत्या कर दी और मुझे गोली मार कर पति फरार हो गया। पुलिस घटना की वास्तिविकता का पता लगाने में लगी है। थाना प्रभारी सुनील यादव ने बताया कि पड़ोसियों के अनुसार बृजेन्द्र मानसिक रुप से परेशान रहता था। वह मोहल्ले में किसी से भी बात नहीं करता था। रात की घटना के बारे में कोई भी कुछ बता नहीं पा रहा है। थानेदार का कहना है कि मायके पक्ष ने दामाद के खिलाफ खुद की बेटी की हत्या और पत्नी की हत्या का करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी विवेचना की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close