Home Sliderखबरेझारखंड

अस्पताल में भी दिखा लालू प्रसाद का क्रेज , नर्सों ने खिंचवाई फोटो

रांची (ईएमएस)। चारा घोटाले के चौथे केस में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दोषी ठहराए गए हैं। एक दो दिन में उन्हें सजा का एलान हो सकता है। लेकिन इन सभी खबरों के बीच लालू प्रसाद चिंतामुक्त दिख रहे हैं। एक वायरल तस्वीर में रिम्स की नर्सें उनके साथ फोटो खिंचवा रही हैं। फोटो में लालू प्रसाद हंसते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद की तबियत ठीक नहीं है और उन्हें रांची की होटवार जेल से रिम्स में भर्ती कराया गया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की दाहिनी किडनी में पथरी (स्‍टोन) की पुष्‍टि हुई है। कुछ दिन पहले ही फिस्‍टुला के ऑपरेशन के लिए लालू प्रसाद को रिम्‍स में भर्ती कराया गया था। ऑपरेशन के बाद लालू यादव ने खांसी की शिकायत की थी। डॉक्‍टरों ने जब लालू प्रसाद का अल्‍ट्रासाउंड किया, तो उनकी दाहिनी किडनी में स्‍टोन की पुष्‍टि हुई। उन्‍हें सर्जरी से मेडिसिन विभाग में रेफर कर दिया गया है।

अनशन में आने से रोककर किसानों को हिंसा की ओर ढ़केल रही है सरकार : अन्ना

गौरतलब है कि लालू प्रसाद को दो दिन पहले रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें रिम्स के सुपर स्पेशिलिटी ब्लॉक में रखा गया है। डॉ. मृत्युंजय सरावगी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने फिस्टुला का ऑपरेशन किया। कॉर्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टरों ने भी उनकी जांच की। होटवार जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद लालू प्रसाद को रिम्स लाया गया। देवघर और चाइबासा कोषागार से जुड़े चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद रांची की होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। पिछले 23 दिसम्बर से वह रांची की होटवार जेल में बंद हैं।

Related Articles

Back to top button
Close