Home Sliderखबरेराज्य

आंध्र प्रदेश: घर-घर जाकर चॉकलेट बेचने वाले के अकाउंट में मिले 18 करोड़ रुपए !

विजयवाड़ा,आंध्र प्रदेश (4 जून): लोगो के घर-घर जाकर चॉकलेट बेचने वाले एक शख्स की कमाई कितनी होगी शायद आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते। इनकम टैक्स विभाग ने एक ऐसे ही शख्स को नोटिस भेजा है जिसके खाते में जमा रकम जान कर आपको हैरानी होगी।

दरसल यह मामला आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का है। जहां पर एक चॉकलेट बेचने वाले व्यक्ति के बैंक अकाउंट में 18 करोड़ रुपए पाए गए हैं। इस बात की जानकारी जैसे ही इनकम टैक्स को लगी उसने आरोपी को समन भेजकर उससे इतनी रकम बैंक अकाउंट में होने पर जवाब मांगा है।

घर-घर जाकर चॉकलेट बेचने वाले शख्स किशोरी लाल के बैंक अकाउंट में इतने पैसे कैसे हैं इस बात पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट भी हैरत में पड़ गया है। इस समय उनके बैंक अकाउंट में 18 लाख 14 हजार 98 हजार 815 रुपए है जो उनके काम से मिलने वाले इनकम के हिसाब से कहीं ज्यादा है।

किशोरी ने अभी हाल ही में श्री रेणुकामाता मल्टीस्टेट को-ऑपरेटिव अर्बन क्रेडिट सोसायटी में बैंक अकाउंट खोला है, जिसकी शाखा भी बैंक ने हाल ही में विजयवाड़ा में खोली है। पिछले कुछ महीनों में किशोरी के अकाउंट से संदिग्ध लेनदेन हुई, जिसके बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सामने ये बात आई की उनके अकाउंट में 18 करोड़ रुपए से अधिक राशि मौजूद है।

किशोरी लाल भी इस मामले में कुछ भी पता न होने की बात कह रहे हैं। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को शक है कि बैंक किसी तरह की फर्जीवाड़े में शामिल है। डिपार्टमेंट ने बैंक से सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराने के लिए कहा है।

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग न्यूज़ : पश्चिम बंगाल से पकड़े गए 500000 के नए नकली नोट –

Tags

Related Articles

Back to top button
Close