Home Sliderखबरेमनोरंजन

आज भी श्रीदेवी के इन सुपर हिट गानों पर झूमते हैं लोग, देखिए ये हैं उनके 5 सबसे हिट गाने,

मुंबई (25 फरवरी): श्रीदेवी सादगी, उनकी खूबसूरती, उनका डांस और उनका अंदाज़..ये सारी खूबियां देखकर लोग ख़ुशी से झूम उठते है  । आज भले ही हमारे बीच से चांदनी ने सभी को अलविदा कह दिया है ।बीतीरात दुबई में अटैक आने से श्रीदेवी के निधन के बाद सभी की आंखे नम हैं । किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि वो अब नहीं रही है कि वो अब नहीं रही है ।  

लेकिन पर्दे पर जिस तरह की जादूगरी श्रीदेवी करती थी वो शायद ही कोई कर पाता । 80 और 90 के दशक में तो श्रीदेवी एक ऐसी सुपरस्टार थी । जो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर भी भारी पड़ गई थी । श्रीदेवी की फिल्मों में दर्शक उनके गानों से बेहद प्यार करते रहे हैं । उनके कई गाने इतने सुपरहिट रहे हैं । जो आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं । इन गानों को सुन हर किसी के पैर थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं ।

इतने सुपरहिट रहे इन कुछ गानों को सुनकर आप थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे ..

काटे नहीं कटते- 90 के दशक में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के इस गाने को तो आइकोनिक गाना माना जाता है । उस  दशक में श्री के जैसा डांस और अदाएं दिखाना हर किसी के बस की बात नहीं थी । गाने में श्री के साथ अनिल कपूर थे । इस गाने को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया । 

मैं तेरी दुश्मन- एकमात्र श्रीदेवी ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने नगीना जैसी फिल्म करके पर्दे पर एक अलग ही जादू बिखेरा । इस फिल्म के गाने मैं तेरी दुश्मन दुश्मन तू मेरा में बीन की धुन और श्रीदेवी के डांस के बीच  एक ऐसा तालमेल बैठा, जिसे जिस किसी ने भी देखा हक्का बक्का रह गया । ये गाना भी लोगों को खूब पसंद आया ।

नैनों में सपना- इसी फिल्म ने श्रीदेवी को सुपरस्टार बनाया था । ये फिल्म तो सुपरहिट हुई ही, साथ ही फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे । इस गाने में श्रीदेवी का अलग ही अंदाज देखने को मिला । ये गाना काफी पॉपुलर हुआ । 

हवा हवाई- मिस्टर इंडिया के एक और गाने हवा हवाई ने तो मानो श्री को एक नया ही मुकाम दिया । गाना इतना हिट हुआ कि श्रीदेवी को लोगों ने मिस हवा हवाई का नाम दे दिया । गाना लोगों के बीच आज भी पसंद किया जाता है । 

 मेरे हाथों में- फिल्म चांदनी का ये गाना एक ऐसा गाना है जिस पर हर कोई झूम जाता है । शादियों में इस गाने की धुन खूब सुनने को मिलती है । इस गाने में श्रीदेवी ने अपनी डांस और अदाओं से सभी का दिल जीता है । 

श्रीदेवी का लखनऊ से भी रहा है गहरा रिश्ता, यहीं मनाया था सिंदूर खेला

 

Related Articles

Back to top button
Close