उत्तराखंडखबरेराज्य

आठ जिलोें में भारी बारिश की चेतावनी

ऋषिकेश, 11 अगस्त (हि.स.)। बेरोज़गार संघ के प्रतिनिधि मंडल ने सहायक लेखाकार पद हेतु भर्ती परीक्षा से ओ लेवल प्रमाण पत्र की अनिवार्यता हटाए जाने के संबंध में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को ज्ञापन दिया।

विधानसभा अध्यक्ष के कैम्प कार्यालय में आज बेरोज़गार संघ द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को अवगत कराया गया कि उत्तराखंड के पर्वतीय ज़िलों में कम्प्यूटर प्रशिक्षण के दौरान ओ लेवल प्रमाण पत्र के लिए कोई भी सरकारी एवं ग़ैर सरकारी प्रशिक्षण संस्थान नहीं है जिस कारण पर्वतीय ज़िलों में रहने वाले अभ्यर्थियों के लिए ओ लेवल प्रमाण पत्र अर्जित करना संभव नहीं है।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने बेरोज़गार संघ के प्रतिनिधिमंडल से कहा कि उक्त जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है। आश्वासन दिया कि वह जल्द ही उक्त प्रकरण के संबंध में उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग से जानकारी प्राप्त कर उच्च स्तर पर बात कर बाध्यता के संबंध में समाधान करने की कोशिश करेंगे। इस अवसर पर संदीप चौहान, नीरज,आशीष उनियाल, रवि नेगी, गुरदीप सिंह नेगी, अशोक, मनोज कैंतुरा, सोहन प्रजापति, हरीश असवाल, अभिनव चौहान,अभिशेक ध्यानी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close