उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आख़िरकार छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने छोड़ी परीक्षा

Uttar Pradesh ,सहारनपुर, 31 मार्च = एक तरफ जहां प्रदेश की योगी सरकार मनचलों के खिलाफ एंटी रोमियो अभियान चला रही है। वहीं सहारनपुर के थाना नानौता क्षेत्र के गांव सोना अर्जुनपुर की एक छात्रा को मनचले के डर के कारण अपनी परीक्षा छोड़नी पड़ गई। मामले में कई बार उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की मांग की गई, लेकिन पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एक्शन नहीं लिया। इंसाफ पाने को छात्रा की विधवा मां दर-दर भटक रही है। अब मामले में एसएसपी से कार्रवाई की मांग की गई है।

थाना नानौता क्षेत्र के गांव सोना अर्जुनपुर निवासी राज्जो पत्नी स्व. नेमचंद ने एसएसपी को दिए पत्र में बताया कि उसकी पुत्री को गांव का ही एक युवक पिछले काफी समय से परेशान कर रहा है। जिसके खिलाफ थाने में शिकायत की गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उनके परिवार का ही उत्पीड़न कर रही है।

26 साल का रिकॉर्ड टूटा, मार्च में 42 डिग्री पहुंचा पारा

मामले में डीजीपी और डीआईजी से भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। आरोपी युवक के डर के कारण उसकी पुत्री की गृह विज्ञान की परीक्षा भी छोड़ दी। आरोप है कि थाना नानौता पुलिस ने युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा उनके परिवार के लोगों के ही चालान कर दिए। पीड़िता ने एसएसपी से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
Close