खबरेदेशनई दिल्लीमहाराष्ट्रराजस्थानराज्य

ईशा अंबानी की शादी में उदयपुर में लगा सितारों का जमावड़ा-हॉलीवुड सिंगर बियोंस की भी प्रस्तुति

उदयपुर: देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का कार्यक्रम उदयपुर के उदय विलास व सिटी पैलेस में शुरू हो गया हैं।

बता दे की ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पिरामल के साथ शादी के बंधन में बंधेगी. इससे जुड़े दो दिवसीय कार्यक्रम (प्री वेडिंग सेरेमनी) यहां के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में शनिवार को शुरू हो गया है .इस दो दिवसीय कार्यक्रम में रविवार को हालीवुड की प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका बेयोंस प्रस्तुति देंगी.

इस शादी में भाग लेने के लिए हिलेरी क्लिंटन से लेकर सलमान खान, शाहरूख खान, आमिर खान, अभिनेता अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय,प्रियंका चोपड़ा, जानी मानी बालीवुड अभिनेत्री रेखा, दिशा पटानी, जूही चावला, कांग्रेस सांसद ज्यातिरादित्य सिंधिया, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली ,एंकर मनीष पॉल, हॉलीवुड की सिंगर बियोंस ,करण जौहर, विद्या बालन व जॉन अब्राहम, अपने पति निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा, कारोबारी जगत से आर्सेलर मित्तल के लक्ष्मी निवास मित्तल, एयरटेल के सुनील मित्तल, बीपी के मुख्य कार्यकारी बॉब डुडले, एरिक्सन के सीईओ बोर्जे एकोलम.

राजनीतिक गलियारों से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल व स्मृति ईरानी तथा अखिलेश यादव समेत सभी बड़े सितारे और देश दुनिया की प्रमुख हस्तिया झीलों की नगरी उदयपुर पहुंच चुकी हैं।

इन मेहमानों के लिए होटल उदय विलास में एक स्वदेशी बाजार भी लगाया गया था . जहां 108 पारंपरिक भारतीय कला प्रारूपों की प्रदर्शनी के साथ- साथ राजस्थान की फड़ व बिहार की मधुबनी कला को इसमें दर्शाया गया था.उदयपुर हवाई अड्डे पर शुक्रवार की रात और शनिवार को 150 चार्टर और 44 नियमित उड़ानों से शादी समारोह में भाग लेने के लिये मेहमान पहुंचे थे. रविवार को पांच चार्टर विमान से नये देशी विदेशी मेहमान पहुंचे.

बॉलीवुड की जानी मानी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को आर्थिक अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार, करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

Related Articles

Back to top button
Close