खबरेबिहारराज्य

एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने कहा- मुझसे प्यार करो, नहीं तो गोली मार देंगे

पटना, सनाउल हक़ चंचल-19 जुलाई : एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी ने कॉलेज जा रही युवती को तमंचा दिखाते हुए कहा कि मुझसे प्यार करो नहीं तो तुम्हें जान से मार डालूंगा। युवक ने तमंचे के बल पर छात्रा के अपहरण का प्रयास किया। यह घटना उस वक्त हुई जब इंटर की छात्रा सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के एक कॉलेज में पढ़ने के लिए जा रही थी।

युवती के सामने युवक ने पहले अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन जब उसने इंकार कर दिया तो फिल्मी स्टाइल में युवक ने तमंचा निकाल लिया और युवती को जबरदस्ती बाइक पर बिठाने का प्रयास करने लगा।  हालांकि युवती ने हिम्मत दिखाई और उसके शोर मचाने पर लोग मदद के लिए दौड़े। इस बीच युवक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला।

यह घटना ठकराहां थाना क्षेत्र के बगहा जिले के ठकराहां गांव के समीप बुधवार की सुबह की है। आरोपी युवक अनुज तिवारी युवती के ही गांव का रहने वाला है। घटना के बाद युवती सीधे थाने पहुंची, पर उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई।बाद में परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत की। उसके बाद पुलिस हरकत में अयी . उधर, युवक ठकराहां बाजार में अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया है। बाइक की डिक्की से देशी कट्टा बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम ने बताया कि एकतरफा प्यार का मामला है।

आगे पढ़े : CM से मिले तेजस्वी, 40 मिनट तक हुई बात, रंजिशें ख़त्म हुई या नहीं ? जानते हैं……

Related Articles

Back to top button
Close