खबरे

एक चुम्मा तू मुझको उधार दई दे… अब गोविंदा और शिल्पा जा सकते हैं जेल !

Entertainment.पाकुड़, 27 मार्च= ‘छोटे सरकार’ में गोविंदा को शिल्पा शेट्टी ने चुम्मा दिया या नहीं मालूम नहीं, लेकिन ये गाना अब दोनों के लिए सर दर्द बन गया हैं . फिल्म ‘छोटे सरकार’ के गाने ‘एक चुम्मा तू मुझे उधार दई दे बदले में यूपी बिहार लई ले’ गाने में गोविंदा और शिल्पा शेट्टी छा गये थे। हर नौजवान के जुबान पर यही गाना रहता था ‘…..यूपी बिहार लई ले’। बीस सालों पहले इस गाने पर तालियां बटोरना  गोविंदा और शिल्पा शेट्टी को अब महंगा पड़ रहा है।

अब इस गाने की वजह से फिल्म अभिनेता गोविंदा और शिल्पा शेट्टी को न्यायालय में उपस्थित होना है। सोमवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश अखिलेश कुमार की अदालत ने शिल्पा शेट्टी के अधिवक्ता की ओर से डाले गए आवेदन को निरस्त करते हुए 18 अप्रैल को उन्हें सशरीर न्यायालय में हाजिर होने का फरमान सुनाया है।

गौरतलब है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने गोविंदा को इसी मामले में तीन अप्रैल तक की राहत मिली हुई है। न्यायालय के आदेश के अनुसार अब शिल्पा शेट्टी को 18 अप्रैल को न्यायालय में हाजिर होना होगा। इस मामले को लेकर पहले भी कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा, सिंगर अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद  को हाजिर होने के आदेश दिए थे।

DaN4k

एमएम तिवारी ने लगाया अश्लीलता का प्रचार करने का आरोप 

गौरतलब है कि पाकुड़ के वरीय अधिवक्ता एमएम तिवारी ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में एक चुम्मा तू मुझको उधार दई दे और बदल में बिहार लइ ले के, गीत में बिहार राज्य को नीचा दिखाने और अश्लीलता का प्रचार करने के लिये सिनेमा का सहारा लेने का आरोप लगाते हुए न्यायालय से संज्ञान लेने की प्रार्थना की थी। वही अधिवक्ता एमएम तिवारी ने बताया कि पिछले 20 वर्ष से इस केस को लड़ रहा हूं। मामले में अभिनेता गोविंदा, शिल्पा शेट्टी सहित छः आरोपी हैं। न्यायालय ने 18 अप्रैल को उन्हें सशरीर उपस्थित होने को कहा है।

Related Articles

Back to top button
Close