Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

ऑन ड्यूटी ही भोजपुरी गाने पर डांस करने लगे पुलिसवाले , video हुआ वायरल

लखनऊ: यूपी के औरैया में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये पुलिसकर्मी डायल-100 की जीप को पेड़ के नीचे लगा ऑन ड्यूटी भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे थे. जैसे ही यह मामला सामने आया है तो सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच क आदेश दे दिए गए हैं. वहीं कहा जा रहा है कि जांच की रिपोर्ट आने के बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी

ये पहली बार नहीं है और ऐसा पहली कई बार देखने को मिला है जब किसी पुलिसकर्मी ने ऑन ड्यूटी ऐसे काम किया हो. यूपी में कई बार ऐसे पुलिसवालों पर कार्रवाई हुई है लेकिन ऐसी घटनाएं रुकती नहीं है. यह मामला इसलिए बड़ा हो जाता है कि क्‍योंकि हर बार ये आरोप लगाया जाता है कि पुलिसवाले कभी भी किसी घटना के वक्‍त समय पर नहीं पहुंचते हैं. ऐसे में पुलिस वाले जब डायल 100 का इस्‍तेमाल अपनी मौज मस्‍ती के लिए कर तो कई सवाल खड़े होंगे ही. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये वीडियो किसी शख्‍स ने बनाया था जब पुलिस वाले डायल 100 की जीप को पेड़ के नीचे लगाकर डांस कर रहे थे. एएनआईए का ये वीडियो 36 सेंकेंड का है, जिसमें पांच लोग दिखाई दे रहे हैं. इसमें से दो लोगों ने खाकी वर्दी पहन रखी है और बाकी तीन लोग सादे लिबास में हैं. ये पुलिस कर्मी ड्यूटी भूलकर डांस में करने में मस्‍त हैं. ये मामला औरेया जिले के अयाना फफूंदा इलाके का बताया जा रहा है. 

ये मामला सीनियर पुलिसकर्मियों के संज्ञान में आने के बाद से जांच के आदेश दे दिए गए हैं. अब देखना होगा कि दोषी पुलिसकर्मियों पर कब कार्रवाई होती है. 

Related Articles

Back to top button
Close