Home Sliderखबरेमनोरंजन

‘किक 2’ में सलमान के साथ काम करेगी जैकलीन

मुंबई (ईएमएस)। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ का कहना है कि अगर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक’ के सीक्वल ‘किक 2’ में उनकी मौजूदगी की पुष्टि की है तो जाहिर है कि वो फिल्म में सलमान खान के साथ जरूर दिखाई देंगी। गौरतलब है कि हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि जैकलीन ‘किक 2’ का हिस्सा नहीं होंगी।
-अभिनेत्री ने भी भरी हामी 
‘किक’ साल 2014 में फिल्मी पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान और जैकलीन की जोड़ी खूब जची थी. इसी को लेकर अफवाहें थीं कि फिल्म के सीक्वल में जैकलीन नहीं दिखेंगी। हालांकि, साजिद नाडियाडवाला ने पिछले हफ्ते एक इंटरव्यू में इन अफवाहों का खंडन किया था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जैकलीन ने कहा, “साजिद नाडियाडवाला ने पुष्टि की है तो हां, मैं ‘किक 2’ में सलमान (खान) के साथ काम करूंगी।” जैकलीन ने गोवा पायरेट्स टीम की ब्रैंड एंबेसेडर के रूप में मिक्स मार्शल आर्ट टूर्नामेंट सुपर फाइट लीग (एसएफएल) में बातचीत के दौरान ये बात कही।
फिटनेस के प्रति जागरुक अभिनेत्री एमएमए सुपर फाइट लीग का समर्थन करने का मौका पाकर खुश हैं। सुपर फाइट लीग से मिक्स मार्शल आर्ट्स को आगे बढ़ने में मदद मिलने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “यह अद्भुत है. ईमानदारी से कहूं तो मैं उनमें से नहीं हूं, जो एमएमए या बॉक्सिंग करते हैं।
मैंने अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘ब्रदर्स’ में काम किया, जिसमें उन्होंने अद्भुत एक्शन किया, जिससे इसमें मेरी दिलचस्पी पैदा हुई।” उन्होंने कहा, “इसके अलावा, अपने शारीरिक व्यायाम के लिए, मैं बॉक्सिंग और किक-बॉक्सिंग को शामिल करने की कोशिश करती हूं,
क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि यह बेहद शानदार खेल है।”

Related Articles

Back to top button
Close