खबरे

खिलाड़ी कुमार से भिड़ेंगे किंग खान .

Entertainment.मुंबई, 28 मार्च = आने वाले 11 अगस्त को बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्मों के टकराव के आसार नजर आ रहे हैं। अब तक 10 जून की रिलीज डेट वाली अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट एक प्रेम कथा की रिलीज डेट अब आगे बढ़ाकर 11 अगस्त कर दी गई है। इसी दिन शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी वाली इम्तियाज अली की फिल्म को भी रिलीज होना है। शाहरुख खान की फिल्म की रिलीज डेट पिछले साल सलमान खान ने सोशल मीडिया पर घोषित की थी। अक्षय की फिल्म की रिलीज डेट को अचानक बढ़ाने का कोई कारण नहीं बताया गया है।

संकेत मिले हैं कि फिल्म का तकनीकी काम रुका हुआ है, जिसकी जह से इसके 10 जून तक रेडी होने की उम्मीद नहीं है। इस फिल्म में अक्षय की जोड़ी भूमि पेड़णेकर के साथ है और फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अक्षय कुमार के साथ शाहरुख खान की फिल्म का पहले भी टकराव हो चुका है। जब अक्षय की फिल्म जानेमन रिलीज हुई थी, तो इसके साथ शाहरुख खान की फिल्म डॉन रिलीज हुई थी। जानेमन में अक्षय कुमार के साथ सलमान खान और प्रीति जिंटा थे, फिर भी जानेमन बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई थी।

ये भी पढ़े : एक चुम्मा तू मुझको उधार दई दे… अब गोविंदा और शिल्पा जा सकते हैं जेल !

इम्तियाज अली की इस फेरबदल को लेकर अभी कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि वे इस टकराव से परेशान हैं और इसे टालने के लिए अक्षय कुमार की फिल्म की टीम से बातचीत के संकेत मिले हैं। आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘नाम शबाना’ में अक्षय कुमार की मेहमान भूमिका है।

Related Articles

Back to top button
Close