Home Sliderखबरेविदेश

गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर शव से बनाई बिरयानी , लोगो को खिलाया

मोरक्को की एक महिला पर ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने और इन्हें पकाकर मज़दूरों को खिलाने का आरोप लगा है.

नई दिल्ली : मामला संयुक्त अरब अमीरात का है. अभियोजकों का कहना है कि महिला मोरक्को की है. पुलिस के मुताबिक महिला ने तीन महीने पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी थी, लेकिन ये मामला तब पकड़ में नहीं आया था.ये मामला तब पकड़ में आया जब महिला के ब्लेंडर के अंदर एक मानव दांत मिला.

अमीरात के सरकारी अख़बार ‘द नेशनल रिपोर्ट्स’ के मुताबिक महिला ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और कहा है कि उसने गुस्से में आकर ये हत्या की.

महिला की उम्र 30 साल के आस-पास है और अब उस पर हत्या का मुकदमा चलेगा.

गुस्से में की हत्या

बीबीसी के खबर के अनुसार , एक अख़बार के मुताबिक महिला सात साल तक अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में थी, लेकिन एक दिन ब्वॉयफ्रेंड ने महिला को बताया कि वो उससे शादी नहीं कर सकता और किसी अन्य महिला से शादी करना चाहता है.

हालाँकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कैसे हुई. अख़बार के मुताबिक महिला ने ब्वॉयफ्रेंड के शव के टुकड़े-टुकड़े कर चावल के साथ पकाए और पास में काम करने वाले पाकिस्तानी मज़दूरों को खिलाया.

मामले का पता तब चला जब मारे गए व्यक्ति का भाई उसे खोजने के लिए ओमान की सीमा के पास स्थित अल इन शहर आया. वहाँ उसने महिला के ब्लेंडर के अंदर एक मानव दांत पाया.

पुलिस को जानकारी दी गई और फिर बरामद दाँत का डीएनए कराया गया. इससे पता चला कि उस व्यक्ति की हत्या हुई है.

पुलिस के मुताबिक महिला ने मृतक के भाई को बताया था कि उसने उसके भाई (मृतक) को घर से निकाल दिया था. लेकिन पुलिस की कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और माना कि उसने ही ब्वॉयफ्रेंड की हत्या की थी.महिला ने कथित तौर पर ये भी कहा कि उसने कुछ दोस्तों की मदद से शव के अवशेष हटाए.

Related Articles

Back to top button
Close