उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गाजियाबाद : 5 महीने के अंदर इस नौकरानी ने चुराए 30 लाख रूपये , CCTV से खुली पोल

गाजियाबाद (ईएमएस)। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से एक मेड द्वारा रोज मालिक के घर से थोड़े-थोड़े पैसे चुराए जाने का मामला सामने आया है। मेड पर आरोप है कि करीब पांच महीने में उसने 25-30 लाख रुपयों पर हाथ साफ कर दिया। वैभव खंड स्थित कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में सीए के घर काम करने वाली मेड के घर से पुलिस ने 22.80 लाख रुपए और करीब दो लाख की ज्वैलरी बरामद की है।

सीसीटीवी में मेड की हरकतें कैद होने के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फुटेज के आधार पर इंदिरापुरम पुलिस ने विजयनगर स्थित मेड के घर पर छापेमारी की और भारी मात्रा में नकदी और ज्वैलरी बरामद कर ली। सीओ इंदिरापुरम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि कृष्ण अपरा सफायर में अभिषेक माथुर रहते हैं। वह सीए हैं। वह घर पर आए दिन क्लाइंट का कैश लेकर आते-जाते रहते हैं। उन्होंने इंदिरापुरम पुलिस में शिकायत दी थी कि उनके घर से पिछले 5 महीने से लगातार 10-10 से लेकर 50-50 हजार रुपए चोरी हो रहे हैं। काफी प्रयास के बाद भी जब चोरी की वारदात नहीं रुकी तो उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। कैमरे लगने के बाद पता चला कि घर में काम करने वाली मेड सफाई के बहाने चुपके से उनके कमरे में आती थी और अलमारी में रखे कैश से कुछ कैश निकाल लेती थी।

एएमयू के पूर्व छात्र मन्नान की आतंकियों के साथ नई तस्वीर वायरल

फुटेज के आधार पर सोमवार को उन्होंने पुलिस ने शिकायत की है। सीओ ने बताया कि फुटेज के आधार पर पुलिस ने विजयनगर निवासी मेड के घर छापेमारी की तो वह मौके से भाग चुकी थी। बाद में पुलिस ने उसे घर से कुछ दूरी पर गिरफ्तार कर लिया। उसके घर से 22.80 लाख रुपए और करीब दो लाख की ज्वैलरी बरामद की गई है। महिला की पहचान सुमन के रूप में हुई है। उसका पति और बेटा दिव्यांग हैं। उन्हें चोरी के बारे में पता नहीं था। पुलिस जांच में पता चला है कि मेड ने चोरी के 8 लाख रुपए अपने बैंक खाते में डाल दिए थे, जबकि दो लाख रुपए उसने अपने भाई को उधार दिए थे। मेड खाते से भी सारे रुपए निकाल कर घर से भागने की फिराक में थी, लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी महिला की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से बाकी कैश और ज्वैलरी बरामद कर ली।

Related Articles

Back to top button
Close