उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गुब्बारे की गैस टंकी फटने से पांच लोग झुलसे.

Uttar Pradesh.वाराणसी, 11 फरवरी = भेलूपुर थाना क्षेत्र के गुरूधाम कालोनी में शनिवार अपरान्ह गुब्बारे वाली गैस टंकी फटने से पांच लोग झुलस गये जिसमें एक की हालत गम्भीर बनी हुयी है। हादसे से वहां काफी देर तक राहगीरों में अफरा-तफरी मची रही। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे लोगों को अस्पताल भिजवाया।

आज अपरान्ह में गुरूधाम चौराहे से लगभग पचास मीटर पहले शुकुलपुरा निवासी राजकुमार ट्राली पर गैस टंकी लगाकर गुब्बारा बेच रहा था। इसी बीच वह टंकी वहीं छोड़कर कुछ काम से चला गया। थोड़ी देर बाद अचानक टंकी में विस्फोट हो गया और उसकी चपेट में आकर वहां मौजूद पांच लोग जख्मी हो गये। विस्फोट की आवाज और घायलों को वहां तड़पते देख लोगोें ने समझा कि बम विस्फोट हो गया और वे इधर इधर भागने लगे। लेकिन थोड़ी देर बाद माजरा समझ में आते ही वहां आसपास के लोग जुट गये और क्षेत्रीय पुलिस को सूचित किया।

गम्भीर रूप से झुलसे युवक नोनू को मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से बीएचयू ट्रामा सेन्टर भेजवाया। अन्श् घायलों में लव सान्याल 19 वर्ष, अरूण जायसवाल 32 वर्ष, चौथी राम 51 वर्ष और फूलकुमारी 70 वर्ष को निकट के अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया। घायल वृद्धा का घटना स्थल पर ही चाय की दुकान है। जबकि लव सान्याल घटना स्थल के ठीक सामने पैथलाजी में कर्मचारी है। बाकि दो राहगीर सभी वृद्धा की दुकान पर खड़ा होकर चाय पी रहे थे। तभी विस्फोट की चपेट में आ गये ।

Related Articles

Back to top button
Close