Home Sliderखबरेदेश

चेहरा छिपाकर ईद मनाने निकले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

नई दिल्ली (5 जून):  बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी जोड़ी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दोनों की नजदीकियों  के बारे में हर कोई बात कर रहा है, लेकिन यह दोनों पब्लिक के सामने कम ही नजर आते हैं। एक बार फिर यह दोनों ईद के मौके पर नजर आए, लेकिन इस बार चेहरे को पूरी तरह से सारा और कार्त‍िक ने कपड़े से छुपाया हुआ था। सारा और कार्त‍िक की चेहरा छुपाते हुए तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मिडिया पर शेयर की है।

 

तस्वीर में दोनों किसी मस्ज‍िद के बाहर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में चेहरे पर रुमाल बांधे हुए कार्त‍िक आर्यन संग चेहरे पर नकाब लपेटे हुए सारा नजर आ रही हैं।सारा और कार्त‍िक की र‍ियल लाइफ कैमिस्ट्री जल्द पर्दे पर भी देखने को मिलेगी। दोनों इम्तियाज अली की लव आज कल 2 में इन द‍िनों काम कर रहे हैं। सारा और कार्त‍िक दोनों की केमिस्ट्री की चर्चा तब शुरू हुई थी, जब सारा ने करण जौहर के शो पर उन्हें डेट करने की बात कही।

इसके बाद कई मौकों पर सारा ने कार्त‍िक संग कॉफी पर जाने की बात कही।सारा और कार्तिक को कई बार एक साथ कार में हाथों में हाथ डालकर क्वाल‍िटी टाइम ब‍िताते हुए भी स्पॉट किया गया।

/

संसद सत्र से पहले शिवसेना अध्यक्ष अपने सांसदों को करायेंगे अयोध्या में रामलला का दर्शन………….

Related Articles

Back to top button
Close