Home Sliderखबरेबिहारराज्य

‘चोर बोले जोर से’ वाली हालत हो गई है RJD चीफ लालू प्रसाद की : रामविलास

 पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाना भले ही आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के लिए राजनीति नहीं लगती हो, लेकिन अब इस पर सियासत तेज हो गई है. उत्कर्ष की शादी में पहुंचने पर लालू अब अपने विरोधियों के घेरे में हैं. लगातार वार हो रहा है लालू प्रसाद पर. इसी बीच केंद्रीय खाद्य व उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान ने लालू प्रसाद पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद कानूनी पेंच में फंसे हैं. उनकी पत्नी, बेटी व दोनों बेटे पर चार्ज हैं.

रामविलास ने कहा कि लालू और उनका परिवार कानून की धज्जियां उड़ा रहा है. इसके बावजूद जोर से बोल रहे हैं. उनकी स्थिति चोर बोले जोर से जैसी है. उन्होंने कहा कि प्रोन्नति में आरक्षण को लेकर संविधान संशोधन जरूरी है. पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद को मॉल, फार्म हाउस सहित अन्य बेनामी संपत्ति के बारे में जनता को बताना चाहिए.

उन्होंने कहा कि अगर यह संपत्ति उनकी नहीं है तो वे जनता के बीच जाकर बताएं. अगर यह संपत्ति उनकी है तो कहां से आयी, इसका खुलासा करें. रामविलास पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलनेवाले अपने बेटे काे समझाने के बजाये लालू प्रसाद उसका बचाव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी प्रोन्नति में आरक्षण के मसले पर प्रधानमंत्री को पत्र लिखेगी. इसके लिए संविधान में संशोधन जरूरी है.

कोर्ट के आदेश के अनुसार सामान्य सूची में भी अगर आरक्षण का लाभ लेने वाली जातियों के उम्मीदवार आते हैं तो उन्हें भी आरक्षित कोटे में ही माना जायेगा. इस फैसले का पार्टी अध्ययन कर रही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कहीं नहीं है. गुजरात की जनता राज्य सहित देश को सम्मान दिलानेवाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में है.

Related Articles

Back to top button
Close