Home Sliderखबरेछत्तीसगढ़

 छत्तीसगढ़ : अनियंत्रित होकर नाले में गिरी स्कूल वैन , एक बच्ची की मौत , मौके से ड्राईवर फरार

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक स्कूल वैन के नाले में गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई है जबकि छह अन्य बच्चे घायल हो गए. 

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि जिले के पेन्ड्रा क्षेत्र में एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर एक बरसाती नाले में गिर गई. वैन में 16 बच्चे सवार थे. हादसे में पांच वर्षीय एक छात्रा की मौत हो गई है जबकि छह अन्य बच्चे घायल हुए हैं. वैन चालक मौके से फरार हो गया है.    

पेन्ड्रा थाने की प्रभारी सुनीता नाग ने बताया कि पेन्ड्रा स्थित केरला इंग्लिश मीडियम स्कूल की एक वैन शुक्रवार को पंडरापारा मोहल्ले के पास अनियंत्रित होकर, अत्यधिक वर्षा से सड़क के किनारे बन गए एक बरसाती नाले में गिर गई. घटना में केजी-2 की छात्रा अंकिता वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से वाहन चालक फरार है. आसपास के लोगों और राहगीरों ने वैन में फंसे बच्चों को बाहर निकाला. नाग ने बताया कि लोगों ने नौ बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया है. इस हादसे में छह बच्चे घायल हुए हैं जिन्हें पेन्ड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. सभी की स्थिति खतरे से बाहर है. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में अंकिता वैन के नीचे दब गई थी जिसकी वजह से उसे समय पर बाहर नहीं निकाला जा सका और उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल बच्चों को अस्पताल तथा अन्य बच्चों को उनके घर भेजने की व्यवस्था की.    पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फरार वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close