खबरे

जस्टिन बीबर ने अपने फैंस के साथ की धोखेबाजी , लाईव गाने की जगह हिलाए सिर्फ होठ .

मुंबई : बुधुवार को नवी मुंबई के डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में हुए कनेडियम पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का कंसर्ट विवादों में आ गया है .वैसे तो बीबर का यह कंसर्ट लाईव था लेकिन उन्होंने सिर्फ चार गाने ही लाईव गाए .

बाकि के गानों पर उन्हों ने लिप सिंक ( मुंह हिलाना ) की .जस्टिन के इस वर्ताव से उनके फैन्स काफी निराश है और वे अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे है .कई फैन्स हजारो रूपये खर्च करइस कंसर्ट को देखने के लिए दुसरे शहरो से मुंबई पहुंचे थे .उनका कहना है की 75 हजार की टिकिट लेकर वे बीबर की एक्टिंग देखने के लिए नहीं पहुंचे थे .बीबर की पोल उस समय खुल गयी जब परफार्मेंस के दौरान वे एक बोतल से पानी पी रहे थे .इसके बावजूद बैक ग्राउंड से उनकी आवाज आ रही थी .कई फैन्स का कहना है कि वे बीबर को लाईव सुनने के लिए न कि उनका लिप सिंक

जस्टिन से निराश लोगों में सिर्फ़ उनके फ़ैन्स ही नहीं बल्कि उन्हें देखने आए बॉलीवुड सिलेब्रिटी भी थे. पहला नाम सोनाली बेंद्रे का हैं जो कॉन्सर्ट देखने अपने बेटे के साथ पहुंची थीं. शो खत्म होने के बाद जहां बाकी सेलेब्रिटीज जस्टिन के कसीदे पढ़ते नहीं थक रहे थे वहीं सोनाली ने इसे वेस्ट ऑफ टाइम मतलब समय की बर्बादी बताया.

सिर्फ सोनाली ही नहीं निर्देशक अनुराग बासु भी उन लोगों में से हैं जिनको जस्टिन कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाए.

अपनी बेटी के साथ शो दखने पहंचे अनुराग बासु ने जस्टिन को ‘कोल्ड वाटर’ गायक कहा जो ‘तैयार नहीं था’.

अनुराग ने मीडिया को कहा कि ‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते. उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाए. उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिए, वह तैयार नहीं थे’.

समारोह में मौजूद एक अन्य प्रशंसक ने कहा, ‘मैं कोल्डप्ले के कंसर्ट में भी शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर था. जस्टिन की पर्फारमेंस में उर्जा की कमी थी और उससे भी खराब यह कि वह अपने कई गानों पर सिर्फ होठ हिला रहे थे’.

पुणे से यहां आकर कंसर्ट के लिये 36000 रुपए प्रति पास खर्च करने वाले एक दंपति ने कहा कि बीबर के इस कार्यक्रम में मजा किरकिरा हो गया. पति ने कहा, ‘यह साफ दिख रहा था कि वह यह गाने नहीं गा रहा था.’

कुल मिलाकर इस पूरे मामले में जस्टिन तो साफ़ निकल गए और उनके हज़ारो लाखों फ़ैन हाथ मलते रह गए.

Related Articles

Back to top button
Close