Home Sliderखबरे

जाह्नवी ने लिखा अपनी मां श्रीदेवी की याद में ऐसा लेटर, पढ़कर रो देंगे आप

नई दिल्ली ( 3 मार्च ): बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। श्रीदेवी के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अंतिम समय में अपनी माँ से नहीं मिल पाईं। बेटी जाह्नवी ने अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल लेटर लिखा है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस लेटर में उन्होंने अपनी मॉम को मिस करने की बात कही और अपना दर्द सुनाया है।

जाह्नवी कपूर ने अपनी मॉम के लिए लिखा हुआ लेटर शेयर करते हुए अपने फैमिली की कई सारी फोटोज शेयर करके अपनी मॉम के साथ उन पलों को याद किया। जाह्नवी ने लिखा, “मेरे दिल में एक अजीब सी बेचैनी है, लकिन मैं जानती हूं कि मुझे इसी के साथ जीना पड़ेगा। इस अकेलेपन के साथ भी मैं आपके प्यार को महसूस करती हूं। मैं ये महसूस कर सकती हूं कि आप मुझे इस दुख और दर्द से बचा रही हैं। हर बार जब भी मैं अपनी आंखें बंद करती हूं तो मेरे पास याद करने के लिए वो अच्छे पल ही होते हैं। मैं जानती हूं वो ही आप ही हैं जो ये सब कर रही हैं। आप हमारे जीवन में एक आशीर्वाद की तरह थीं। ये हमारी खुशनसीबी थी कि हम आपके साथ रहे, लेकिन आप इस दुनिया के लिए नहीं थीं, क्योंकि आप बहुत ही अच्छी, नेक दिलवाली और प्यार से भरी हुई थीं।

https://www.instagram.com/p/Bf2bjvYBRLZ/?taken-by=janhvikapoor

 इसलिए भगवान ने आपको वापस बुला लिया। लेकिन ये भी सच है कि हमने आपके साथ वक्त बिताया है।मेरे दोस्त अक्सर ये कहते थे कि मैं खुश रहती हूं और अब मैं समझ सकती हूं कि ये सब आपकी वजह से मुमकिन था। जब भी कोई कुछ कह देता तो उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता था। आपके रहते कोई भी मुश्किल मुझे बड़ी नहीं लगती थी और साथ ही कोई भी दिन मुझे कभी उदासीन महसूस नहीं होता था।

आप मुझसे प्रेम करती थीं और यही वजह भी है कि इस चीज के अलावा मुझे किसी और चीज की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि मुझे सिर्फ आप चाहिए थीं।जाह्नवी कपूर ने आगे लिखा कि आप मेरी आत्मा का एक हिस्सा हैं। आप अपनी पूरी जिंदगी हमें सिर्फ देती रहीं और यही मैं आपके के लिए करना चाहती थीं मम्मा। मैं चाहती हूं कि आपको मेरे कारण गर्व महसूस हो। हर सुबह मैं यही सोचती थी कि एक दिन आपको भी मेरे उपर उतना ही गर्व हो जितना कि मुझे आप पर होता है।

 मैं आपसे वादा करती हूं कि अब भी मैं इसी सोच के साथ उठूंगी, क्योंकि आप यहीं हैं और मैं आपको महसूस कर सकती हूं। आप मुझमें, खुशी और पापा में बसी हुईं हैं। जो छाप आप हमपर छोड़ गईं हैं वो हमें आगे चलते रहने के लिए काफी है। लेकिन ये चीज कभी भी पूरी नहीं पड़ेगी। आई लव यूं, आप मेरी सबकुछ हैं।”

आगे पढ़े :होली में कुछ इस अंदाज में दिखे बिग बी अमिताभ बच्चन और उनका परिवार

Related Articles

Back to top button
Close