खबरेपश्चिम बंगालराज्य

जींस पहनने पर महिला को पीटा, इलाके से बाहर किए जाने की दी धमकी

सिलीगुड़ी, 20 अप्रैल (हि.स.)। जींस पैंट पहनने पर माटीगाडा इलाके में एक महिला के साथ मारपीट की गई। साथ ही जींस पैंट पहनना नहीं छोड़ने पर इलाके से बाहर किए जाने की धमकी तक दी गयी है।

पीड़ित परिवार की ओर से कहा गया है कि इस मामले को लेकर माटीगाडा थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है, लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यह परिवार पिछले सात दिनों से सिलीगुड़ी जंक्शन इलाके में रह रहा है। सुशीला ठाकुर हिलकार्ट रोड के एक कपड़े की दुकान में काम करती है और वह जींस पैंट पहनकर काम करने के लिए जाती हैं, लेकिन आस-पास के लोगों को इसमें बुराई नजर आती है। उनका कहना है कि इसका गलत प्रभाव इलाके के अन्य युवतियों पर पड़ रहा है। ऐसा वह भी करने की सोच सकती हैं। इसी बात को लेकर महिला को मारा-पीटा गया। बीच-बचाव करने पहुंचे पति व महिला की सास के साथ भी मारपीट की गई| ठाकुर परिवार इस सिलसिले में एक एनजीओ की मदद ले रहा है।

मामले की जानकारी पुलिस कमिश्नर को भी दी गयी है। सुशीला ठाकुर पति, सास, बेटा व बेटी के साथ जंक्शन इलाके में रहने को विवश हैं। सुशीला ठाकुर कहती हैं कि बंगाल की मुख्यमंत्री महिला हैं। आखिर महिलाओं पर अत्याचार कब बंद होगा। वर्तमान समय में भारत के हर हिस्से में लोग अपने हिसाब से जिंदगी जी रहे हैं। जींस पैंट पहनने में क्या बुराई है। इस तरह की घटिया सोच रखने वालों का वह हमेशा विरोध करेंगी। आज के समय में तो यह हर कोई पहन रहा है। मुख्यमंत्री को इस तरह के मामले को संज्ञान में लेना चाहिए। वहीं माटीगाडा थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close