Home Sliderखबरेविदेश

ट्रंप का मीडिया पर निशाना , इनको देंगे फेक न्यूज ट्रॉफी

वाशिंगटन, 03 जनवरी (हि.स.)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर मीडिया पर निशाना साधा है और कहा है कि वह अगले सप्ताह सर्वाधिक ‘बेईमान और भ्रष्ट’ मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करेंगे। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

विदित हो कि अमेरिका की मुख्यधारा की मीडिया घरानों से राष्ट्रपति के संबंध अच्छे नहीं रहे हैं। इनमें मुख्य रूप से सीएनएन, एबीसी न्यूज, द न्यूयॉर्क टाइम्स और द वाशिंगटन पोस्ट सहित कई मीडिया आउटलेट शामिल हैं। वह आमतौर पर इन मीडिया घरानों को ‘फर्जी’ मीडिया बताते हैं।

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, “ सोमवार को पांच बजे मैं साल के सर्वाधिक ‘बेईमान और भ्रष्ट’ मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करूंगा। इनमें फर्जी समाचार मीडिया की ओर से विभिन्न श्रेणियों में कपटपूर्ण और खराब रिपोर्टिंग शामिल होगी। हालांकि, उन्होंने अपने पसंदीदा समाचार चैनल फॉक्स न्यूज पर टिप्पणी नहीं की।

उल्लेखनीय है कि नवंबर में उन्होंने ‘फर्जी समाचार ट्रॉफी’ के लिए समाचार नेटवर्कों के बीच प्रतिस्पर्धा के बारे में ट्वीट किया था। इसमें भी फॉक्स न्यूज को शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें प्रतियोगिता करानी चाहिए और विजेता को ‘फेक न्यूज ट्रॉफी’ दी जानी चाहिए। 

Related Articles

Back to top button
Close