उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की हत्या, आरोपी फरार

Uttar Pradesh, गाजियाबाद, 02 अप्रैल= गाजियाबाद जिले में इन्द्रापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी गांव में मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी। आरोपी युवक अफरोज अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं पुलिस ने आरोपी के पिता क्ययूम को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

शनिवार को कनावनी गांव निवासी रामकोकिल उपाध्याय की पुत्री सौम्या(5) का शव मकान के निकट दुसरे मकान की छत पर मिला। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। रिर्पोट आने के बाद यह तय हो गया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है।

छुट्टियों में काम करें जज तो हजारों फैसले हो सकते हैं निस्तारित: जस्टिस खेहर

थाना इन्द्रापुरम पहुंचे मृत बच्ची के पिता रामकोकिल ने दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराते हुये गांव के ही अफरोज पर ही आरोप लगाया। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है और गांव में मिले अफरोज के पिता क्ययूम से कड़ाई से पूछताछ कर रही है। इधर गांव वालों की आक्रोश को देखते हुये पुलिस ने जांच में तेजी भी लायी है।

मृत बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामलें में आरोपी अफरोज पुत्र क्ययूम बिहार के जिला खगरिया थाना पलवता का रहने वाला है। उसके खिलाफ इन्द्रापुरम थाने में धाराएं 363, 301, 376, 3/4 पास्को एक्ट लगाते हुये मुकदमा पंजीकृत हुआ है

Related Articles

Back to top button
Close