खबरेगुजरातराज्य

नाम के पीछे ‘सिंह लगाने पर इस ओबीसी युवक को कटानी पड़ी मूंछ

सोशल मीडिया पर वीडियों हो रहा वायरल

अहमदाबाद (ईएमएस)। गुजरात के बनासकांठा जिले में ओबीसी समुदाय के 23 वर्षीय व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि राजपूत समुदाय के सदस्यों ने उसके नाम के साथ सिंह जुड़े़ होने के कारण उस अपनी मूंछ कटाने पर मजबूर किया। पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। इस कथित घटना का एक वीडियों सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस ने बनासकांठा जिले के पालनपुर तालुका के गोढ़ गांव से चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मनका गांव के रहने वाले शिकायतकर्ता रंजीत ठाकोर ने आरोप लगाया था कि गोढ़ गांव के राजपूत समुदाय के कुछ लोगों ने 27 मई को उस अगव कर लिया और अपने नाम के पीछे सिंह जोड़ने के लिए मूंछ काटने पर मजबूर किया। वीडियों में ठाकोर किसी जगह पर कुछ पुरुषों से माफी मांगते हुए और फिर एक उस्तरे से अपनी मूंछ काटते हुए दिखाई दे रहा है।

भाजपा को 532 करोड़ और कांग्रेस को 42 करोड़ का चंदा मिला

पुलिस अधीक्षक नीरज बदगुजर ने कहा कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने चार लोगों को हिरासत में लिया है,जिसमें एक नाबालिग शामिल है। हम उन लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करेंगे,जिन्होंने दो समुदायों के बीच विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वीडियो को प्रसारित किया है। पुलिस उप निरीक्षक ए वाई पटेल ने बताया कि इस सिलसिले में बुधवार को मामला दर्ज किया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close