उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजे गए इंटरनेट कालिंग के सभी आरोपी

कुशीनगर, 20 जनवरी(हि.स.)। यूपी एटीएस ने कुशीनगर से गिरफ्तार इंटरनेट कालिंग के सभी आरोपियों को शनिवार दोपहर एसीजेएम न्यायालय में प्रस्तुत किया। न्यायालय ने सभी आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में न्यायालय लाए गए हाई प्रोफाइल मामले के आरोपियों को देखने को हर कोई उत्सुक था। मामले के चलते पूरे दिन न्यायालय परिसर में सरगर्मी बनी रही।

एटीएस व जिला पुलिस की संयुक्त कार्यवाई में शुक्रवार को कुशीनगर जिले के अहिरौली में गिरफ्तार किए गए राम प्रताप सिंह, विजय शर्मा, राम सिंगार सिंह, सन्तोष सिंह, हरिकेश बहादुर सिंह व बृजेश पटेल को प्रभारी प्रथम अतिरिक्त सिविल जज जूनियर डिवीजन चंद्रमोहन चतुर्वेदी ने 14 दिन के रिमांड पर जेल भेजने का आदेश दिया। चर्चा थी की एटीएस ट्रांजिट रिमांड पर आरोपियों को लखनऊ ले जायेगी। पर ट्रांजिट रिमांड का कोई आवेदन प्रस्तुत नही किया गया। न्यायालय परिसर में अभी कई अन्य के भी एटीएस के निशाने पर होने की चर्चा रही। उल्लेखनीय है की एटीएस ने कुशीनगर पुलिस की मदद लेकर अवैध इंटरनेट कालिंग का धंधा चलाने वाले इस रैकेट का पर्दाफाश किया था। टीम कई महीने से लगी थी। एटीएस के आईजी असीम अरुण ने लखनऊ में प्रेस कर रैकेट का खुलासा किया। रैकेट का सरगना दुबई रिटर्न है और हाटा में एक कम्पनी बनाकर इंटरनेट कालिंग का धंधा करता था।

Related Articles

Back to top button
Close