खबरेमहाराष्ट्रराज्य

न्यू ईयर : सवरा ने पालघर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन में जुडवा बच्चे को दिया जन्म

केशव भूमि नेटवर्क,पालघर, 1 जनवरी 2019 : आज नए साल के पहले दिन मुंबई से सटे पालघर जिला के सफाले की रहने वाली छाया अंकुश सवरा (20 ) ने पालघर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन में जुडवा बच्चे को दिया जन्म है .

बता दे की सफाले बजाली वाड़ा श्मशान भूमि के पास देवूल वाड़ा की रहने वाली छाया अंकुश सवरा आज सुबह अपने पति के साथ सफाले से करीब 8 .49 की लोकल ट्रेन पकड कर पालघर में डिलेवरी के लिए आरही थी . उसी दरमियान लोकल ट्रेन में छाया ने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन दूसरा बच्चा पेट में क्रास होने के कारण वह दुसरे बच्चे को जन्म नहीं दे पाई .

इस घटना की जानकारी मिलते ही यह लोकल ट्रेन जैसे पालघर रेलवे स्टेशन पर पहुंची पालघर रेलवे स्टेशन के अधिकारियो ने इस महिला को उतार कर पालघर के सरकारी अस्पताल के डॉ. उमेश डूम्पल्वार और  डॉ .चव्हाण को बुलाया और जिसके बाद डॉ. ने इस महिला के दुसरे बच्चे का जन्म करवाया .जिसमे एक लड़का और एक लड़की है ,दोनों बच्चे और उसकी माँ को पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहा दोनों बच्चे और उसकी माँ की हालत ठीक बताई जा रही है .

वही दोनों बच्चे के पिता अंकुश सवरा (20) नए साल में मिली इस ख़ुशी से खुश होकर कहा भगवान और रेलयात्रियो .अधिकारियो को बहुत बहुत धन्यवाद देता हु जिन्हों ने नए साल में मुझे इतनी बड़ी ख़ुशी दिया है और लोगो ने जो मेरी मद्दत की है . इन्हें पहले भी एक बच्चा है .

वीडियो: साकी साकी गाने पर अदा शर्मा ने लचकाई कमर, देखने वाले हुए दीवाने

Related Articles

Back to top button
Close