उत्तर प्रदेशखबरे

परिवार के मुखिया ने उतारा अपने परिवार के 11 लोगो को मौत के घाट

अमेठी (संबाददाता):= उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के शुकुल बाजार  महोना गांव में एक कलयुगी बाप द्वारा  अपने और अपने भाई के परिवार के 11 लोगों को मौत के घाट उतारने की घटना सामने आयी है। मरने वालों में 8 बच्चे शामिल है , 

kbn10-news-01बताया जा रहा है की परिवार का  मुखिया जमालुद्दीन का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था जिससे परेशान होकर जमालुद्दीन ने मंगलवार की रात में पहले अपने परिवार के सभी लोगो को कीटनाशक जहर पिलाया और उसके बाद वह खुद फ़ासी के फंदे से झूल गया। जिसमे उसके परिवार 11  लोगो की मौत हो गयी. 

kbn10-news-04घटना की जानकारी मिलते ही जब गांव के लोग जमालुद्दीन के घर पहुँचे तो उन्हें जमालुद्दीन का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला, जबकि बाकी 10 सदस्यों के शवों का गला रेता हुआ था। परिवार के साथ हुए इस मामले के बारे में जब लोगों को पता तो सभी हैरान थे। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई।

kbn10-news-05पुलिस के अनुसार, मरने वालों में से आठ बच्चे और दो महिला सहित एक पुरुष शामिल हैं। जमालुद्दीन बैटरी का काम करता था। मरने वालों में बच्चों में दो बच्चे जमालुद्दीन के भाई के हैं और बाकी बच्चे जमालुद्दीन के हैं। जिसमे परिवार की दो महिला को गंभीर हालत में जगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य

kbn10-news-06केंद्र में भर्ती कराया गया है। जो जमालुद्दीन की पत्नी तब्बस्सुम और बेटी अफसर बानो बताई जा रही है  और दोनों खतरे से बाहर है जिनका इलाज जगदीशपुर अस्पताल में चल रहा है। हालांकि की अभी तक इस घटना की सही जानकारी नहीं पता चल पायी है। अब पुलिस जाँच के बाद  चल पायेगा की जमालुद्दीन ने इतनी बड़ी घटना को क्यू अंजाम दिया।

आगे भी पढ़े :=अमेठी कांड में मृत परिवार की बेटी ने एसपी संतोष सिंह को क्या दर्ज कराया अपना बयान

Related Articles

Back to top button
Close