खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : एक लाख का घुस लेते हुए शिक्षक अधिकारी को ACB ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार,एक शिक्षक से 3 लाख रुपये का किया था डिमांड

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,7 जनवरी : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में एक लाख का घुस लेते पालघर जिला परिषद के माध्यमिक शिक्षण विभाग के गट शिक्षण (वर्ग 1) अधिकारी मोहन शशिकांत देसले (49) को ACB ने किया गिरफ्तार हैं..
बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता 2012 में सहायक शिक्षक के पद पर नौकरी पर लगा था। लेकिन उसके पद को पालघर शिक्षण अधिकारी ने मंजूरी नही दिया था। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने  मुंबई हाईकोर्ट का का दरवाजा खटखटाया था । जिसके बाद हाईकोर्ट ने शिकायतकर्ता के पक्ष में फैसला सुनाते हुए उसे बहाल करने का आदेश दिया था।
लेकिन मुंबई हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी शिक्षण अधिकारी ने शिकायतकर्ता को उसके पद पर तैनात करने के लिए 3 लाख रुपये का डिमांड किया । लेकिन बाद में यह 2 लाख में फायनल हुवा . जिसके बाद शिकायतकर्ता  ने इसकी शिमयात पालघर के ACB विभाग से कर दिया ।
शिकायत मिलने के बाद पालघर  ACB विभाग के dysp अजय आफले ,ACB पुलिस निरीक्षक महेंद्र वाघमारे व उनकी टीम ने जाल बिछाकर सोमवार देर शाम गटशिक्षा अधिकारी मोहन देसले को एक लाख का गुस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।
हालांकि इसके पहले ACB की टीम ने 5 दिसम्बर और 1 जनवरी को छान बीन करके पैसे मांगने की पुष्टि भी किया था।
.

Related Articles

Back to top button
Close