महाराष्ट्रराज्य

पालघर : करंट लगने से बाप की मौत ,बेटे ने किसी तरह खुद की बचाई जान, हाईटेंशन बिजली के तार के चपेट में कंटेनर आने से हुवा हादसा

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,3 अप्रैल  : पालघर के विडको में बिजली के 11000 हाईटेंशन बोल्टेज के तार की चपेट में आने से जहा सुभेदार बबन यादव उम्र करीब 50 साल नामक कंटेनर चालक की मौत हो गयी वही उसके बेटे ने किसी तरह अपना जान बचा लिया।

बता दे की पालघर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । एक बेटे के सामने उसके बाप ने तड़प कर दम तोड़ दिया और बेटा अपने बाप की जान नही बचा पाया। उसने किसी तरह अपनी जान जरूर बचा लिया। 

दरसल मामला कुछ इस प्रकार है कि मुंबई से बाप बेटे एक कंटेनर में माल भरकर पालघर के विडको में स्तिथ डुरियन कंपनी में आये हुए थे । वह कंटेनर को लेकर  जैसे ही कंपनी के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे उसी दरमियान कंपनी के सामने सड़क के दूसरे तरफ कम ऊंचाई से गुजर रहे बिजली के हाईटेंशन तार की चपेट में उनका कंटेनर आ गया और हाईटेंशन बिजली का तार कंटेनर के ऊपरी हिस्से में टच हो गया जिसके बाद कंटेनर लेकर आये बाप बेटा अपनी जान बचा कर कंटेनर से बाहर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन लड़के का बाप करंट के चपेट में आगया जबकि की बेटा अपनी जान बचाने में सफल रहा। 

करंट की चपेट में आने से कंटेनर के टायर में आग लग गयी जिसे घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने किसी तरह बुझाया।घटना की सूचना मिलते ही कंटेनर चालक को पालघर सरकारी अस्पताल में लाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की घटना के वक्त कंटेनर उसका बेटा चला रहा था।

.

पालघर लोकसभा : नामांकन के लिए उद्धव ठाकरे का पालघर लोकसभा में रोड शो……….

.

आप हमें फेसबुक , ट्विटर  , इंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर भी फ़ॉलो भी कर सकते है.)

 

Related Articles

Back to top button
Close