Home Sliderखबरे

पालघर जिला : तूफानी बारिश से हुवा जनजीवन अस्त-व्यस्त , सड़कें तालाब में हुई तब्दील, स्मार्ट गाय ने बचाई अपनी जान

पालघर,3 अगस्त  : पालघर जिला एक बार फिर भारी बारिश से बेहाल है. शुक्रवार से शुरू बारिश शनिवार को भी जारी रही. लगातार हो रही मुशालाधार व तूफानी बारिश ने पालघर जिले के नागरिकों का जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। बारिश के कारण जिले के सभी नदी नाले उफान पर आ गये है. पालघर जिला के शहरों और गांवो की सड़कें तालाब में तब्दील हो गए है.

 जिसके कारण पालघर, बोईसर ,नागझरी ,दहानू ,वानगांव मनोर,विक्रम गढ़ व जिला के अन्य क्षेत्रो में जगह जगह सडको पर लबालब पानी भरने से जिले की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है. और कुछ गांव के संपर्क भी टूट गए ,कई जगह पेड़ गिरने की भी घटना सामने आई है .

कई जगह क्षेत्र के निचले इलाकों में रहने वालों के घरों में बारिश का पानी घूसने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । हालंकि पहले से मौसम विभाग की ओर से रविवार तक के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है.

पानी में डूबी चार गये .एक स्मार्ट गाय ने बचाई अपनी जान

 पालघर जिला के कासा में सुर्या नदी पर बने पुराने पुल के ऊपर से बह रहे नदी के पानी की चपेट में आने से चार गाये देखते ही देखते बह गई जब की इस झुंड में सवार एक गाय ने जब देखा की सभी गाय एक एक कर पानी डूब रही है . उसके बाद उस गाय ने यू टर्न लेना ही उचित समझा और वह वहा से वापस लौट गई .

/

पालघर सूर्या नदी में डैम से 42,500 क्यूसेकपानी छोड़ा गया ,नदी के किनारे बसे गांवो को एलर्ट जारी

Related Articles

Back to top button
Close