Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला में एक ही दिन में हुई चार हत्या से , दहला दहानू तहसील !

PALGHAR, दहानू : मुंबई से सटे पालघर जिला के दहानू तहसील में एक में चार हत्या का मामला सामने आया है .जिसमे एक सिरफिरे युवक ने तीन महिलाओ की हत्या कर दी जिसमे दो बुजुर्ग महिला सामिल है . घटना के बाद गाँव वालो ने इस युवक को रस्सी से बांध कर रखा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.  हालाँकि की युवक मृतक महिलाओ का रिश्तेदार बताया जा रहा है .  वही एक पति ने घरेलू झगड़े को लेकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. दोनों आरोपियों को दहानू कोर्ट ने 23 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है .

w2
                   आरोपी युवक को रस्सी से बांधकर रखा गाव वालो ने .

दहानू तहसील के गंजाड (दसरापाडा) सोमवार को उस समय हडकंप मच गया जब एक सिरफिरे युवक ने अचानक महिलाओ पर डंडे और पत्थर से उन पर जानलेवा हमला करना शुरू कर दिया. जिसमे घटना स्थल पर ही दो बुजुर्ग महिलाओ की मौत हो गयी. जबकी एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी . घटना की जानकारी मिलते ही गाँव के लोग जमा हो गये और वह लोग इस युवक को रोकने की कोशिश करने लगे , लेकिन इस युवक के सिर पर खून सवार था और वह रुकने के लिए तैयार नहीं था . लेकिन गाँव वालो ने किसी तरह इस युवक को पकड़ कर उसे रस्सी से बांध कर रखा और फिर इस घटना की सुचना दहानू पुलिस को दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही दहानू इंचार्ज शिदे ,सहायक पुलिस निरक्षक विजय गोडसे अपने सहयोगी आधिकारियो और कर्मियों के साथ पहुचकर इस युवक को गिरफ्तार कर लिया .

ये भी पढ़े : सरकार की चेतावनी , रात आठ बजे तक काम पर नहीं लौटे तो कटेगी छह महीने की पगार .

जब इस घटना में घायल हुई महिलाओ को देखा तो उसमे दो बुजुर्ग महिला की घटना स्थल पर मौत हो चुकी थी , जबकी एक महिला गंभीर अवस्था में घायल पड़ी थी. जिसे आनन फानन में पुलिस ने दहानू के सरकारी आस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जंहा डॉक्टरो  ने महिला की हालत को देखते हुए उसका प्रथम इलाज के बाद उसे गुजरात के एक अस्पताल में रवाना कर दिया जंहा इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई . 

मामला दर्ज के दौरान ही दूसरी घटना की सूचना .

अभी पुलिस इस घटना का मामला दर्ज ही कर रही थी तभी पुलिस को सुचना मिली की गंजाड(दसरापाडा)के बगल के गाँव में एक पति ने आपनी पत्नी की हत्या कर दिया है . जिसके बाद से इस क्षेत्र में दहसत फ़ैल गया है . हालांकि की गाँव वालो और पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना टल गयी अगर समय रहते इस सिरफिरे को गिरफ्तार नहीं किया जाता तो और लोगो की भी जान जा सकती थी .

Related Articles

Back to top button
Close