Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : शिवसेना के नेताओ पर 10 लाख का हफ्ता मांगने का मामला दर्ज,पुलिस ने मानी गलती ,कोर्ट ने जमानत पर छोड़ा

पालघर ,सं. : पालघर जिला के बोईसर में शिवसेना के चार नेताओ शिवसेना के पूर्व पालघर जिला अध्यक्ष प्रभाकर राउल .नीलम संखे,जगदीश धोड़ी ,मुकेश पाटिल द्वारा  एक कंपनी से 10 लाख का हफ्ता मांगने का मामला  सामने आय है .जिन्हें बाद में पालघर कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया .

पालघर लोकसभा सिट पर 28 मई को हो रहे उपचुनाव के लिए जहा चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है. वही इस दौरान शिवसेना पर गंभीर आरोप लगा है यह आरोप चुनाव प्रचार के दौरान शिवसेना की मुश्किलें बढ़ा सकती है .

पालघर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शिवसेना के यह चार स्थानिक नेताओ पर बोईसर में स्तिथ तारापुर MIDC में ई –लैंड फैशन इंडिया लि .नामक कंपनी से 10 लाख का हफ्ता मांगने और सिक्युरीटी गार्ड सुपरवाईजर का कालर पकड़ कर उसे गाली देने व धमकाने का मामला दर्ज किया गया है .

वही इस मामले में शिवसेना के वरिष्ठ नेताओ के दखल के बाद बोईसर पुलिस ने FIR में अपनी नजर चुक की गलती बताते हुए भादविस धारा 384 की जगह धारा 385 के तहत कार्यवाई किया .जबकि धारा 384 नान बेलेबल है और धारा 384में जमानत मिलती है जिसके बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया .

शिवसेना को बदनाम करने के लिए बीजेपी ने जबर दस्ती दर्ज करवाया झूठा मामला ……

हालांकि की आरोप लगे शिवसेना के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रभाकर राउल व अन्य लोगो का कहना है की हमारे ऊपर जो मामला दर्ज हुआ है. यह बीजेपी के नेताओ ने हमसे राजनितिक दुश्मनी निकालने  और शिवसेना को बदनाम करने  के लिए पुलिस पर दबाव बनाकर हम लोगो पर झूठा मामला दर्ज करवाया है ताकि इसका फायदा पालघर उपचुनाव में उठाया ज सके  .क्योकि कुछ लोग बीजेपी पार्टी का काम करने के लिए हम लोगो पर दबाव बना रहे थे जो हमने नहीं माना .

हम लोग कंपनी में लगे CCTV कैमरे  और इस मामले की जाँच की मांग करने वाले है ताकि जाँच के बाद  सच्चाई लोगो के सामने आये .

आगे पढ़े :कर्नाटक में कल शाम चार बजे होगा शक्ति परीक्षण , येदियुरप्पा सरकार पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला

Related Articles

Back to top button
Close