महाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : शोशल मीडिया से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, महिला दलाल गिरफ्तार, 3 युवतियां हुई मुक्त

नालासोपारा (RK SINGH) :- मुंबई से सटे पालघर जिला के नालासोपारा में पैसे का लालच देकर शोशल मीडिया के माध्यम से चलाये जा रहे  सेक्स रैकेट का पर्दाफास करते हुए पालघर पुलिस की विशेष टीम ने एक महिला दलाल को गिरफ्तार करके 3 युवतियों को महिला दलाल के पंजे से मुक्त करवाया है .

बता दें कि पालघर पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित विशेष टीम के पुलिस उपनिरीक्षक मल्हार थोरात व सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सुरेंद्र शिवदे सोमवार तुलिंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें मुखबीर से सूचना मिली कि तुलिंज पुलिस स्टेशन के बिलालपाड़ा इलाके में एक 30 वर्षीय महिला अपने फायदे के लिए मोबाइल व वाट्सअप के माध्यम से ग्राहकों से उनका संपर्क करवा कर कई महिलाओं से वेश्या व्यवसाय करवाती है .

इस घटना की सुचना मिलते ही इसे गंभीरता से लेते हुए उपनिरीक्षक मल्हार थोरात अपनी टीम और तुलिंज पुलिस स्टेशन निरीक्षण अप्पासाहब लेंगरे व मानिकपुर पुलिस स्टेशन के महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ उक्क्त स्थान पर छापामार कर एक महिला दलाल को गिरफ्तार करके 25 से 30 वर्षीय 3 युवतियों को उसके चंगुल से मुक्त कराया।

फर्जी ग्राहक बनकर पुलिस ने महिला को पकड़ा …

बताया जा रहा है कि इस महिला दलाल को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपने एक कर्मी को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा .लेकिन महिला दलाल बार बार अपने ठिकाने और जगह बदलने की वजह से गिरफ्त में नहीं आरही थी . आखिर काफी मसकत के बाद यह महिला दलाल पुलिस के हत्थे चढ़ी .

पुलिस ने सोपाराफाटा से तुलिंज के बीच रोड पर स्थित एक खुले मैदान से उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह मोबाइल के माध्यम से कस्टमर को लड़कियों का फोटो पसंद करवाते हुए उसके रेट तय कर रही थी। गिरफ्तार के खिलाफ पुलिस ने धारा 370 के साथ ही अनैतिक व्यापार प्रतिबंधक कलम 4 व 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

 

ठाणे : शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता के साथ बदसलूकी, मारपीट का मामला हुआ दर्ज !

Related Articles

Back to top button
Close