Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

पालघर जिला : साल का आखिरी और पहला दिन पालघर जिला के लिए रहा हादसों का दिन, पालघर में फिर सडक हादसे में पति पत्नी की मौत 2 घायल

केशव भूमि नेटवर्क ,01 जनवरी (PALGHAR JILA): मुंबई से सटे पालघर जिला के  चरोटी में सोमवार को कासा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर आंबोली गांव के पास दो कार आपस में टकराने से वडोदरा की रहने पिंकी चिराग शाह नामक महिला व एक व्यक्ति दो लोगो की मौत हो गई. और दो लोग गंभीर जख्मी हो गए .मरने वाले दोनों पति पत्नी बताये जा रहे है .  

पालघर में स्टोप फटने  से 4 लोग बुरी तरह झुलसे ,1 की हालत गंभीर….

साल का आखिरी दिन और साल का पहला दिन पालघर जिला के लिए रहा हादसों का दिन….

kbn10 news ,hadso ka din ...
हादसों की दुहाई देती हुई घटना की अलग अलग कुछ तस्वीरे ……..

पालघर जिला के लिए 2017 के आखिरी दो दिन और साल का पहला दिन हादसों का दिन रहा .30 दिसम्बर को मनोर पुलिस स्टेशन हद्द में स्तिथ हलोली में मुंबई -अहमदाबाद पर कैंटीनर और दो कार आपस मे टकराने से माँ की मौत और उसके 2 बच्चे गंभीर घायल हो गए थे .इस घटना को हुए अभी दो दिन नहीं बीते थे की सोमवार को एक सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए .वही थर्टी फस्ट की रात में पालघर में स्टोप फटने से 4 लोग बुरी तरह झुलस गए इन्हें अभी इलाज के लिए हॉस्पिटल में लाया ही गाय था  .उसी दरमियान पालघर जिला के चरोटी में घास से लदे एक ट्रक में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक जलकर खाक हो गया यह आग अभी बुझी भी नहीं थी कि पालघर के नंडोरे में एक कंपनी में आग लगने से लाखो का माल जल कर स्वाहा हो गया . इन घटनाओ को देखते हुए साल का आखिरी दिन और साल का पहला दिन पालघर जिला के लिए हादसों का दिन माना जा रहा है .

 मुंबई -अहमदाबाद पर कैंटीनर और दो कार आपस मे टकराई , माँ की मौत 2 बच्चे गंभीर घायल, हालत चिंताजनक..

बताया जा रहा यह कार सवार गुजरात की तरफ से मुंबई आरहे थे उसी दरमियान कासा पुलिस स्टेशन हद्द में स्तिथ आंबोली गांव के पास इनकी कार के सामने अचानक एक बैल आ गया जिसे बचाने की कोशिश में कार चालक का कार से नियंत्रण खो गया और कार बिच में लगे डीवायडर को पार करके गुजरात की तरफ जाने वाली हायवे के दुसरे लाईन में आकर एक कार से टकरा गई .यह हादसा इतना भयानक था की इस हादसे में दो लोगो की घटना स्थल पर मौत हो गई और दो लोग गंभीर जख्मी हो गए . घायलों को तुरंत इलाज के लिए वापी में स्तिथ हरिया हॉस्पिटल में भेज दिया गया .

आगे पढ़े : पालघर में  कंपनी में आग लगने से लाखो का माल जल कर स्वाहा, आग पर काबू पाने के लिए 3 दमकल गाडियों को कई घंटो करनी पड़ी मस्कत..

Related Articles

Back to top button
Close