खबरे

पालघर नगर परिषद : नगरसेवक कैलाश म्हात्रे और भवानंद संखे की गट नेता पद पर नियुक्ति, बीजेपी ने अरुण माने को चुना स्वकृत नगर सेवक

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,22 अप्रैल : केशव पालघर नगर परिषद में नगरसेवक चुनकर आये शिवसेना के नगर सेवक कैलाश म्हात्रे और बीजेपी के नगर सेवक भवानंद संखे की निर्विरोध गट नेता के पद पर नियुक्ति की गई . वही इस मौके पर बीजेपी ने अपने हिस्से के एक स्वकृत नगरसेवक पद पर अरुण माने को स्वकृत नगर सेवक चुन लिया जबकि शिवसेना ने नजाकत को देखते स्वकृत नगर सेवक चुनने की तारीख को आगे बढ़ा दिया .

बता दे कि पिछले महीने में 24 मार्च को हुए पालघर नगर परिषद हुए चुनाव परिणाम आने व  प्रशासन द्वारा चुनाव जित कर आये नगरसेवको और नगराध्यक्ष को लेकर 30 मार्च को नोटिफिकेशन जारी करने के बाद अब जीत कर आये नगरसेवको और नगराध्यक्ष ने धीरे धीरे अपना पद भार संभालना शुरू कर दिया है .

प्रशासन द्वारा नोटिफिकेशन जारी होने के बाद जहां 18 अप्रैल को कांग्रेस,एनसीपी ,बविआ महागठबंधन से नगराध्यक्ष पद का चुनाव जीती उज्जवला काले अपना पद भार संभाल लिया .वही सोमवार को शिवसेना ,बीजेपी से जित कर आये नगरसेवको ने पालघर कलेक्टर डॉ .प्रशांत नारनवरे के समक्ष शिवसेना के नगरसेवको ने कैलास म्हात्रे को और बीजेपी के नगरसेवको ने भवानंद संखे को निर्विरोध अपना गट नेता चुन लिया . अब 23 अप्रैल को यह सभी नगरसेवक /सेविका उपनगराध्यक्ष का चुनाव करेंगे .

इस चुनाव में 28 सिट वाली पालघर नगर परिषद में शिवसेना के 14 , बीजेपी के 7,एनसीपी के 2 और 5 निर्दलीय नगरसेवक चुनकर आये है .

.

पालघर : पानप में उपनगराध्यक्ष पद को लेकर शिवसेना – बीजेपी में खींचतान शुरू, बीजेपी ने शिवसेना पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप…..

Related Articles

Back to top button
Close