Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – पुलिस ने सैकड़ो लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर , खाड़ी में बह रहें 3 लोगों को भी बचाया

पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के घोलवड ,चिखले, बोर्डी में बारिश के पानी में फसे सैकड़ो लोगों को घोलवड पुलिस स्टेशन के इंचार्ज रविंद्र पारखे ने सुरक्षित बाहर निकाल कर उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. बचाए गए लोगों में बच्चें,बुजुर्ग भी सामिल थे. मंगलवार रात में हुई मुसलाधार बारिश के कारण कुछ पाड़ो और घरों में पानी भरने से यह सभी लोंग फस गए थे. इस मुसलाधार बारिस को लेकर मौसम विभाग पहले ही एलर्ट जारी कर चूका हैं.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की घोलवड पुलिस स्टेशन के इंचार्ज रविंद्र पारखे को मंगलवार सुबह तड़के सुचना मिली की घोलवड ,चिखले, बोर्डी में स्तिथ कुछ पाड़ो में 100 से ज्यादा घरों में बारिश का पानी भरने से बड़ी संख्या में लोंग अटक गए हैं. सुचना मिलने के बाद पुलिस उपनिरीक्षक मयूर शेवाले और पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे पुलिस इंचार्ज रविंद्र पारखे नें स्थानीय लोगों की सहायता से सभी लोगों को किसी तरह काफी सुरक्षित बाहर निकाल कर, उनके रहने, चाय,नाश्ता और खाने का भी व्यवस्था किया.

खाड़ी में बह रहे 3 लोगों को बचाया

मंगलवार रात में हुई मुसलाधार बारिश के कारण पालघर जिले के नदी ,नाले और खाड़ी सभी उफ़ान पर हैं. वही घोलवड पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्तिथ एक खाड़ी में बह रहें तीन लोगों को पुलिस नें अपना जान जोखिम में डालकर स्थानीय लोगों की मद्दत से बाहर निकाल कर उन्हें उमर गांव के एक अस्पताल में भर्ती करवाया.

घोलवड पुलिस के इस सराहनीय कार्य को देखते हुए पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने उनके कार्यो की सराहना करते हुए उन्हें सम्मानित करने का एलान किया हैं .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close