खबरे

पालघर बाळासाहेब ठाकरे उद्यानात में 12 साल की लड़की की मौत

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,22 अप्रैल : पालघर के बाळासाहेब ठाकरे उद्यानात में खेलते समय झूले से गिरने के कारण रविना समिरीया भुरीया नामक 12 साल की लड़की की मौत हो गई . मूल रूप से यह लडकी मध्यप्रदेश के झबुवा की रहने वाली है.

बताया जा रहा है की रविना समिरीया भुरीया नामक यह लड़की पालघर के नवली में साईबाग में अपने परिवार के साथ रहती थी .इसके माता पिता बिल्डिंग निर्माण में मजदूरी का काम करते है . रविवार देर शाम यह लड़की कुछ बच्चो के साथ पालघर नगर परिषद द्वारा बनाए गए बाळासाहेब ठाकरे उद्यानात में लगे झूले पर झूल रही थी उसी दरमियान उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह झूले की चपेट में आगयी जिसके कारण उसके सिने में काफी चोटे आई थी.

जिसके बाद वह बिना किसी से बताये अपने घर में जाकर सो गई जब उसके सिने में दर्द होने लगा तो वह जोर जोर से चिल्लाने लगी उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिवार के व आस पास के लोगो ने उसे पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन तभी तक बहुत देर हो चुकी थी डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया .

.

पालघर नगर परिषद : नगरसेवक कैलाश म्हात्रे और भवानंद संखे की गट नेता पद पर नियुक्ति, बीजेपी ने अरुण माने को चुना स्वकृत नगर सेवक…………

Related Articles

Back to top button
Close