महाराष्ट्रराज्य

पालघर में नगरसेवक और नगराध्यक्ष पद के लिए 90 लोगो की किसमत पेटी में हुयी बंद, कल आयेगा चुनाव परिणाम

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,24 मार्च : पालघर नगर परिषद में रविवार को 28 नगरसेवक पद और नगराध्यक्ष पद के लिए खड़े 90 उम्मीदवारों की किस्मत पेटी में बंद हो गई .जिसका परिणाम आज सुबह 10 बजे से आने वाला है .पालघर नगर परिषद में करीब 68 प्रतिशत मतदान हुवा . छुट फुट घटनाओ को छोड़कर यह चुनाव काफी शन्ति से संपन्न हुवा .

बता दे की 28 नगर सेवक पद के लिए सभी राजनितिक पार्टी व निर्दलीय 87 लोग और नगराध्यक्ष पद के लिए, तीन महिलाये अपनी अपनी किसमत अजमा रही है.जिसमे कांग्रेस ,एनसीपी ,बविआ से डॉ. उज्ज्वला काले .शिवसेना ,बीजेपी ,आरपीआई डॉ. स्वेता पाटिल और शिवसेना से बगावत करके शिवसेना की पूर्व नगराध्यक्ष व नगर सेविका अंजलि पाटिल चुनाव लड़ रही है.

पालघर नगर परिषद क्षेत्र में 14 प्रभाग बनाए गए जिसमे एक प्रभाग से दो उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे है . जबकि नगराध्यक्ष पद की सिट महिलाओ के लिए आरक्षित होने के कारण इस पद के लिए तीन महिलाये मैदान में है .चुनाव अधिकारी विकास गजरे ने जानकारी देते हुए बताया है की चुनाव का परिणाम 25 मार्च को सुबह 10 बजे से आने वाल है जिसके लिए 14 टेबल समेत करीब 100 कर्मचारी तैनात किये जायेगें .जहा 100 मीटर के क्षेत्र में मोबाईल पर प्रतिबंध लगाया गया है .

इस चुनाव के लिए 14 प्रभाग में 62 मतदान केंद्र बनाए गए थे  जिसमे सभी मतदाता ने  तीन तीन वोट दिए जिसमे एक मत नगराध्यक्ष पद के लिए और दो मत नगर सेवक पद के लिए.पालघर नगर परिषद क्षेत्र में 47,850 मतदाता है जिसमे 25,666 पुरूष और  22,184 महिलाये सामिल है .इस चुनाव के लिए प्रशासन की तरफ से 9 झोनल अधिकारी , 372 कर्मचारी तैनात किये गए थे .

.

पालघर जिला : मोखाडा में खाईं बस गिरने से 4 लोगो की मौत ,40 घायल, इस घाट में सडक हादसे में कई सैकड़ो लोग गवा चुके है अपनी जान………..

.

आप हमें फेसबुक , ट्विटर  , इंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर भी फ़ॉलो भी कर सकते है.)

Related Articles

Back to top button
Close