Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में बीजेपी और कांग्रेस में जमकर हुई मारपीट, बीजेपी ने कांग्रेस का किया चीरहरण

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,24 फ़रवरी  : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में बीजेपी और कांग्रेस के लोगो में जमकर मारपीट और बीजेपी द्वारा कांग्रेस का चीरहरण करने का मामला सामने आया है .

बता दे की शनिवार की रात में एक मराठी चैनल द्वारा 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए पालघर लोकसभा सिट ( 22 )  पर एक राजकीय डिबेट का कार्यक्रम रखा गया था .जिसमे पालघर से बीजेपी के सांसद राजेन्द्र गावित, बहुजन विकास अघाड़ी से पूर्व सांसद वलिराम जाधव ,कांग्रेस के जिला अध्यक्ष केदार काले ,शिवसेना के बोईसर ,नालासोपारा ,वसई तीन बिधान सभा के जिला अध्यक्ष वसंत चव्हाण अपने अपने समर्थको के साथ इस कार्यक्रम में सामिल हुए थे .

बताया जा रहा है की कुछ समय तक यह कार्यक्रम ठीक ठाक चला लेकिन इस कार्यक्रम में मनोज शाह नामक कांग्रेस का एक कार्यकर्ता ब्लैक कलर का टीशर्ट और सर पर काला कपडा बांध कर आया था. उसके टीशर्ट पर पीले रंग से ‘’मेरा PM चोर है ‘’ ऐसा लिखा हुवा था. डिबेट के दौरान कांग्रेस का यह कार्यकर्ता बार बार बीच में आकर चिल्लाने लगता की ‘’मेरा PM चोर है ‘’ जिसके कारण वहा मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ता भड़क गए जिसके बाद दोनों पार्टियों की कहासुनी मारपीट में बदल गई .

‘’मेरा PM चोर है ‘’ लिखा हुवा टीशर्ट पहन कर आया था कांग्रेस का यह कार्यकर्ता…….

बीजेपी के लोगो ने ‘’मेरा PM चोर है ‘’ लिखा हुवा टीशर्ट पहन कर आये कांग्रेस के कार्यकर्ता की पिटाई करते हुए उसके टीशर्ट के चीथड़े चीथड़े कर दिए .वही कांग्रेस के कुछ लोगो का कहना है की इस डिबेट के दौरान बीजेपी जबाब नहीं दे पाई तो वह मारपीट उतर गई .

हालांकि जानकारी मिल रही है कि इस मारपीट के दौरान दोनों पार्टियों के कुछ कार्यकर्ताओ को अंदरुनी चोटे आई है . घटना के बाद कांग्रेस के लोग इस घटना की शिकायत दर्ज कराने के लिए पालघर पुलिस स्टेशन पहुँचे थे साथ में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता भी पुलिस स्टेशन पहुँचे लेकिन फिर दोनों पार्टिया शांत हो गई .

इस घटना को देखते हुए यह लगता है की 24 मार्च को होने वाला पालघर नगर परिषद चुनाव और उसके बाद होने वाला लोकसभा व विधान सभा चुनाव में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओ बिच में यह संघर्ष और बढ़ सकता है .

.

पालघर जिला : बोईसर में तीन रिवाल्वर ,10 कारतूस के साथ चार युवक गिरफ्तार , दोस्ती नही करने पर छात्रा को दिया था जान से मारने की धमकी………

Related Articles

Back to top button
Close