खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर लोकसभा मतदार यादी में शिवसेना ने लगाया घपले का आरोप ,चुनाव अधिकारी से किया शिकायत ,56 हजार वोटरों के नाम कईबार और दो महिलाओ के नाम ,48 ,68 बार रिपीट होने का आरोप

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,27 अप्रैल  : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर लोकसभा मतदार यादी को लेकर शिवसेना ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा की पालघर लोकसभा मतदार यादी में बहुत बड़ा घपला हुवा है . इस यादी में करीब 56 हजार वोटरों के नाम कई बार आये है . और सुरेखा सुरेश पाटील नामक महिला का नाम 68 बार और सुरेखा सुरेश जाधव नामक महिला का नाम 48 बार आया है .साथ ही पालघर उपचुनाव आधिकारी को शिवसेना ने इसका साबुत भी दिया .

बता दे की चुनाव प्रचार के आखिरी दिन, शनिवार देर रात शिवसेना के बिधायक व पालघर जिला के शिवसेना प्रभारी रविन्द्र फाटक, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रभाकर राउल ,शिवसेना के स्टार प्रचारक राहुल लोंढे व अन्य लोगो ने पालघर जिला के उपचुनाव अधिकारी संदीप कलम्बे को एक ज्ञापन सौपते हुए कहा की पालघर लोकसभा मतदार यादी में बहुत बड़ा घपला हुवा है . मतदार  यादी में वसई, नालासोपारा और बोईसर विधानसभा क्षेत्र में करीब 56 हजार वोटरों के नाम कई बार रिपीट हुए है और दो ऐसी महिला है जिनके नाम 48 और 68 बार आये है . जिसे देखते हुए 29 अप्रैल को होने वाले पालघर लोकसभा चुनाव में बड़े पैमाने पर बोगस वोटिंग हो सकती है .

 शिवसेना ने दोषियों पर कार्यवाई करने और वोगस वोटिंग को रोकने की मांग करते हुये कहा की 29 अप्रैल को पालघर लोकसभा में बड़े पैमाने पर वोगल वोटिंग हो सकती है इसके लिए चुनाव आयोग को तुरंत उसके लिए उचित कदम उठाना चाहिए .

शिकायत को देखते हुए उपचुनाव अधिकारी संदीप कलम्बे ने शिवसेना द्वारा पेश किये साबुत को तुरंत सभी चुनाव अधिकारियो और कर्मियों के पास भेजते हुए शिवसेना को आश्वासन देते हुए कहा की 29 अप्रैल बोगस वोटिंग रोकने के लिए हर संभव कोशिश किया जायेगा साथ ही इस मामले की जाँच में जो लोग दोषी पाए जाए उन पर कडक कार्यवाई भी की जाएगी .

.

 

पालघर नगर परिषद में शिवसेना के उत्तम घरत चौथी बार निर्विरोध उपनगराध्यक्ष पद पर चुने गए

Tags

Related Articles

Back to top button
Close