खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : लोकसभा सिट शिवसेना को दिया तो, बीजेपी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता देंगे सामूहिक राजीनामा , वरिष्ट नेताओ को दिया अल्टीमेटम, कुछ ने सौपा राजीनामा

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ( संजय सिंह ठाकुर )  : मुंबई से सटे पालघर लोकसभा सिट शिवसेना को दिए जाने के विरोध में पालघर जिला के बीजेपी के जिला ,तालुका ,वार्ड सभी स्तर के पदाधिकारीयो और कार्यकर्ताओ ने अपने वरिष्ट नेताओ को अल्टीमेटम देते हुए व अपना अपना रोष प्रगट करते हुए कहा की अगर बीजेपी यह सिट शिवसेना को देती है तो हम सभी लोग इसका विरोध करते हुए सामूहिक राजीनामा दें देंगे, जिसमे कुछ लोगो ने बीजेपी के बिधायक व पालघर जिला अध्यक्ष पास्कल धनारे को अपना राजीनामा सौप दिया है .

  • पालघर में BJP के जिला ,तालुका ,वार्ड सभी स्तर सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता देंगे सामूहिक राजीनामा  
  • पालघर लोकसभा सीट शिवसेना को देने पर करेंगे विरोध
  • अभी कुछ महीने पहले पालघर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी शिवसेना में खूब हुआ था जुबानी जंग
  • उत्तर प्रदेश ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री समेत BJP के सभी मंत्रियों ने पालघर में डाला था डेरा
  •  मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने चुनाव जीतने के लिए किया था साम ,दाम ,दंड का बात …

बता दे की 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी और शिवसेना गठबंधन होने के कगार पर है .गठबंधन को लेकर दोनों पार्टियों की तरफ से इसकी घोषणा कभी भी हो सकती है .इस गठबंधन में पालघर और भिवंडी लोकसभा सिट को लेकर दोनों पार्टियों में पेंच अटका हुवा है .इन दोनों सीटो पर बीजेपी ,शिवसेना अपना दावा छोड़ने के लिए तैयार नहीं है .लेकिन खबर आरही है की पालघर लोकसभा सिट को बीजेपी शिवसेना को देने के धीरे धीरे तैयार हो गई है .लेकिन इस विषय पर दोनों पार्टियों के नेता अभी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है.

BJP के कुछ लोगो ने सौपा अपना राजीनामा ………..

वही सूत्रों के हवाले से खबर आरही की पालघर लोकसभा सिट शिवसेना के खाते में जाने की भनक लगते ही ,पालघर जिला के बीजेपी में रोष फ़ैल गया और बीजेपी की तरफ से पालघर जिला के सभी पधिकरियो और कार्यकर्ताओ की मनोर के कुमार होटल में एक मीटिंग बुलाई गई थी. जिसमे सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ ने पालघर लोकसभा सिट शिवसेना को दिए जाने का विरोध करते हुए कहा की अगर यह सिट शिवसेना को देना था तो अभी कुछ महीने पहले हुए लोकसभा उप चुनाव में यह सिट शिवसेना को क्यों नहीं दिया गया ..? फिर बीजेपी इस सिट पर क्यों चुनाव लड़ी ….? ऐसे कई सवाल दागते हुए कहा अगर बीजेपी यह सिट शिवसेना को देती है तो पालघर जिला के जिला ,तालुका ,वार्ड और इस जिले से परदेश में पधिकारी ,सदस्य तथा जिला के सभी स्तर के पदाधिकारी कार्यकर्ता अपना सामूहिक राजीनामा देकर उसका विरोध करेंगे .बताया जा रहा है की इस दौरान बीजेपी के बिधायक व पालघर जिला अध्यक्ष पास्कल धनारे ने इस बात को सी एम तक पहुचाने का आश्वासन देते हुए सभी को शांत करवाया .

हालांकि की इस बात को लेकर जब KBN10 NEWS ने बीजेपी के बिधायक व पालघर जिला अध्यक्ष पास्कल धनारे से बात की तो उनका कहना था की कार्यकर्ताओ की मांग है की यह सिट बीजेपी की है और इस सिट से बीजेपी को ही लड़ना चाहिए यह सिट हम हर हाल में नहीं छोड़ेगे,कार्यकर्ताओ का यह गुस्सा मै कल सीएम तक पहुचानें वाला हु .  

.

पुलवामा हमला: मोदी सरकार ने उठाया बड़ा कदम इन अलगाववादियों से सुरक्षा छीनी, सुरक्षा पर हो रहा था इतने करोड़ खर्च…….

Related Articles

Back to top button
Close