खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पिता से अवैध रिश्ते के शक में मां ने अपनी ही बेटी की ली जान !

मुंबई (ईएमएस)। मुंबई में 16 साल की युवती की मां ने ही पिता के साथ अवैध रिश्ता होने के शक में गला घोंटकर हत्या कर दी थी। युवती एसएससी की तैयारी कर रही थी। पुलिस के अनुसार युवती की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ कि युवती का गला घोंटा गया था। पुलिस ने कहा है कि युवती के अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस ने युवती की मां को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के अनुसार युवती की मां ने ही युवती की गला घोंट कर हत्या की। यह घटना चार मार्च की है, जिसका पुलिस ने अब खुलासा किया है।

चूहा घोटाला : चूहा मारने का ठेका लेने वाली संस्था का पता भी फर्जी

पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप काले ने कहा कि हमने युवती के गले पर कुछ लाल निशान देखे थे। इससे हमें मामले में गड़बड़ी का शक हुआ। लेकिन पुख्ता सबूतों की कमी के कारण हमने उस समय कोई बयान जारी नहीं किया था। पोस्टमोर्टम के बाद पुलिस ने पुलिस ने युवती की लाश को माता-पिता को सौंप दिया था। इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए माता-पिता शरीर को लेकर राजस्थान चले गए थे। वहीं पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवती की हत्या गला घोंट कर की गई थी। दिलीप काले ने बताया कि मां-बाप के मुबंई वापस लौटते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close