उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पैसा न देने पर डाक्टरों ने दो दिन की जन्मी बच्ची को मार डाला !

कानपुर, 23 मई = धरती के कहे जाने वाले भगवान ने चंद रुपये के लिए लालच में आकर दो दिन की जन्मी बच्ची को मार डाला। यह आरोप लगाकर परिजनों ने मंगलवार को एक प्राइवेट नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए आक्रोशितों को शांत कराया।

मामला नौबस्ता थानाक्षेत्र स्थित वैष्णवी नर्सिंगहोम का है। गल्लामंडी निवासी रतन कुमार यादव ने बताया कि प्रसव पीड़ा होने पर गर्भवती पत्नी किरन को इलाज के लिए वैष्णवी नर्सिंगहोम में भर्ती कराया। दो दिन पहले प्रसूता भर्ती हुई और डाक्टर प्रदीप दीक्षित ने नार्मल डिलीवरी कराया।

प्रसूता ने बच्ची को जन्म दिया। काफी कमजोर होने पर डाक्टरों ने जन्मी बच्ची को प्राइवेट एसएनसीयू वार्ड में भर्ती किया। जहां मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को लेकर जश्न की तैयारियां जोरों पर

बच्ची की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरु कर दिया। आरोप यह है कि डाक्टर ने प्रसव कराने के लिए दस हजार रुपये की डिमांड की थी। पैसे न मिलने पर डाक्टर ने हस्टपुष्ट जन्मी बच्ची को मार डाला है।

अस्पताल में हुए हंगामे की सूचना पाकर पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर आक्रोशित परिवार को शांत कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नही मिली है, अगर मिलती है तो डाक्टर के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Back to top button
Close