उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से मांगी 20 लाख की फिरौती , दी बेटों को जान से मारने की धमकी

हमीरपुर, 17 फरवरी : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शनिवार को बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगकर उसके बेटों को जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना से व्यापारी का परिवार दहशत में आ गया है। घटना की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जिले के राठ कोतवाली के अमगांव के रहने वाले गनेश राम सोनी सर्राफा व्यापारी हैै। उसके घर के दरवाजे पर अज्ञात बदमाशों ने एक चिट्ठी डालकर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। फिरौती की चिट्ठी में दस रुपये का नोट भी रखा गया है जिसमें फिरौती की रकम 25 फरवरी की रात एक बजे बाबा के आश्रम में पहुंचाने की बात कही गयी है। फिरौती न देने पर सर्राफा व्यापारी के बेटों को जान से मारने की भी धमकी दी गयी है। इस घटना से व्यापारी का परिवार दहशत में है। उसने घटना की तहरीर कोतवाली में दे दी है।

गोरखपुर लोस उपचुनाव : सुरहिता को प्रत्याशी बना कांग्रेस ने खड़ी की मुश्किलें, सपा में बेचैनी 

राठ कोतवाली के इंसपेक्टर एके सिंह ने शनिवार को बताया कि यह सर्राफा व्यापारी अपने गांव में काम करता है जिसके घर के दरवाजे पर दस रुपये के नोट में 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी है। पूरे मामले की छानबीन करायी जा रही है। साथ ही जल्द ही फिरौती मांगने वाले को बेनकाब किया जायेगा। व्यापारी ने बताया कि 15 साल पहले भी इसी तरह से बदमाशों ने फिरौती मांगी थी। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close