खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

18 को बांद्रा में शिवसेना तो कुर्ला में होगी भाजपा की अंतिम सभा.

Maharashtra. मुंबई, 13 फरवरी =  मुंबई महानगरपालिका चुनाव की आखिरी सभा को लेकर शिवसेना व भाजपा में जोरदार खींचतान शुरू हो गई थी, लेकिन भाजपा ने इस मामले को लेकर चल रही खींचतान को समाप्त करते हुए कुर्ला में स्थित सोमैया ग्राउंड में अंतिम सभा लेने का निर्णय लिया है। इस तरह अब 18 फरवरी को मुंबई महानगर पालिका चुनाव के लिए शिवसेना की अंतिम सभा बांद्रा स्थित बीकेसी ग्राउंड पर होगी तथा भाजपा की अंतिम सभा सोमैया ग्राउंड पर होने वाली है।

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई महानगर पालिका के चुनाव में शिवसेना व भाजपा आमने-सामने मैदान में हैं। इससे पहले दोनों दलों की ओर से 18 फरवरी को अंतिम सभा के लिए बांद्रा स्थित बीकेसी ग्राउंड पर सभा कराए जाने के लिए एमएमआरडीए से अनुमति मांगी जा रही थी। इस बारे में शिवसेना के वरिष्ठ नेता अनिल देसाई ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री शिवसेना को अंतिम सभा की मंजूरी मिलने में अड़चन डाल रहे हैं। मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि भाजपा इस तरह का किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहती है। इसी तरह भाजपा बड़ी पार्टी है और बड़े भाई की तरह ही शिवसेना जैसे छोटे भाई को बांद्रा में अंतिम सभा किए जाने के लिए अपना दावा छोड़ रही है। आशीष शेलार ने कहा कि भाजपा कुर्ला स्थित सोमैया ग्राउंड पर अपने पार्टी की अंतिम सभा करने वाली है।

ये भी पढ़े : कांग्रेसी कार्यकर्ता ने ही फेका था अशोक चव्हाण पर स्याही .

आशीष शेलार ने कहा कि महानगरपालिका चुनाव में भाजपा को जिस तरीके से लोगों का समर्थन मिल रहा है, उसे देखते हुए शिवसेना परेशान हो उठी है और हमेशा छोटी- छोटी बात को लेकर भाजपा पर हमला करने का प्रयास कर रही है, लेकिन जब लोग भाजपा को बड़ी पार्टी मानते हुए अपना जनसमर्थन दे रहे हैं, तो भाजपा को भी नरम भूमिका अपनाना जरूरी है। इसलिए भाजपा ने शिवसेना को उनकी पसंद का बीकेसी ग्राउंड देने का निर्णय लिया है।

Related Articles

Back to top button
Close